DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रिटेन ने पाक को हराया, कोरिया-न्यूजीलैंड ने अंक बांटे

ब्रिटेन ने पाक को हराया, कोरिया-न्यूजीलैंड ने अंक बांटे

जोनाथन क्लार्क के दो गोल की मदद से ब्रिटेन ने सुल्तान अजलन शाह कप हाकी टूर्नामेंट में रविवार को पाकिस्तान को 3-2 से हराया। एक अन्य मैच में दक्षिण कोरिया ने न्यूजीलैंड से 1-1 से ड्रा खेला।

पाकिस्तान के खिलाफ जीत से ब्रिटेन का अभियान पटरी पर लौट आया है। इससे पहले ब्रिटेन को भारत ने 3-1 से हराया था। पाकिस्तान और ब्रिटेन अब तीन-तीन मैचों में दो-दो जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर चल रहे हैं।

एक अन्य मैच में संयुक्त गत चैम्पियन दक्षिण कोरिया के खिलाफ न्यूजीलैंड ने 50वें मिनट में बेनजामिन कोलियर के गोल की मदद से बढ़त बनाई लेकिन विरोधी टीम ने आठ मिनट बाद पेनाल्टी कार्नर पर जांग जोंग हयुन के गोल की मदद से बराबरी हासिल कर ली। इसके बाद दोनों ही टीमें गोल करने में विफल रही।

दूसरी तरफ ब्रिटेन ने पाकिस्तान के खिलाफ आठवें मिनट में ही राबर्ट मूर के गोल के गोल की मदद से बढ़त बना ली। पाकिस्तान को 24वें मिनट में बराबरी करने का मौका मिला लेकिन शकील अब्बासी ने आसान मौका गंवा दिया। सोहेल अब्बास ने चार मिनट बाद ड्रैग फ्लिक से गोल दागकर टीम को बराबरी दिला दी। क्लार्क ने 39वें मिनट में एक बार फिर ब्रिटेन को बढ़त दिलाई जबकि उन्होंने 63वें मिनट में स्कोर 3-1 कर दिया।

पाकिस्तान के लिए 64वें मिनट में अब्दुल हसीम खान ने गोल दागा लेकिन ब्रिटेन की टीम अपनी बढ़त कायम रखते हुए जीत दर्ज करने में सफल रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ब्रिटेन ने पाक को हराया, कोरिया-न्यूजीलैंड ने अंक बांटे