DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैंने टी20 वर्ल्डकप दिलाया और उन्होंने मुझे बर्खास्त किया: कोलिंगवुड

मैंने टी20 वर्ल्डकप दिलाया और उन्होंने मुझे बर्खास्त किया: कोलिंगवुड

इंग्लैंड के ऑलराउंडर पॉल कोलिंगवुड ट्वेंटी20 की कप्तानी स्टुअर्ट ब्राड के हाथों गंवाने से काफी निराश हैं। कोलिंगवुड ने पिछले साल वेस्टइंडीज में इंग्लैंड को पहला विश्व खिताब दिलाया था लेकिन इसके बावजूद उन्हें टी20 टीम की कप्तानी से हटा दिया गया, जिससे वह दुखी हैं।

इंग्लैंड एंव वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने इस हफ्ते के शुरू में तीन फॉर्मेट में तीन कप्तानों की घोषणा की जिसमें कोलिंगवुड की जगह टी20 का कप्तान ब्रॉड को बना दिया गया।

कोलिंगवुड ने बोर्ड के फैसले पर सवाल करते हुए कहा कि साफ-साफ कहूं तो मैंने बतौर कप्तान टीम को ट्वेंटी20 वर्ल्डकप का खिताब दिलाया और मैंने लगातार आठ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में टीम को जीत दिलायी जो एक विश्व रिकार्ड है। और आप मुझे बर्खास्त कर रहे हो क्या आप मुझे यही बता रहे हो।

राष्ट्रीय चयनकर्ता ज्योफ मिलर ने इस घोषणा से 24 घंटे पहले ही कोलिंगवुड को इसके बारे में बता दिया था, लेकिन कोलिंगवुड की निराशा अभी तक खत्म नहीं हुई है।

कोलिंगवुड ने कहा कि मैं घुटने की सर्जरी के बाद चार दिन पहले ट्रेनिंग करने की उम्मीद कर रहा था। मुझे पूरा भरोसा था कि मैं फार्म में वापसी करके वनडे टीम में जगह बना लूंगा।

उन्होंने कहा कि जहां तक लंबे फॉर्मेट की बात है, टेस्ट क्रिकेट से संन्यास के बाद मेरी निगाहें 2012 में वर्ल्ड टी20 कप में खिताब बचाने पर लगी थी। कोलिंगवुड ने कहा कि इसलिए ज्योफ मिलर ने मुझे बताया तो मैं इस पर विश्वास ही नहीं कर सका।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैंने टी20 वर्ल्डकप दिलाया और उन्होंने मुझे बर्खास्त किया: कोलिंगवुड