DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रामीण बैंक से 1.15 लाख की लूट

छतरमांडू बाजार में स्थित झारखंड ग्रामीण बैंक की शाखा से सात मई को दिनदहाड़े तीन अपराधियों ने हथियार की नोंक पर एक लाख 15 हजार पांच रुपए लूट लिए। तीनों अपराधी लोधमा की ओर से एक काले रंग की हीरो होंडा पल्सर से आए थे। वे सुबह 11.30 बजे बैंक परिसर में घुसे और महज पांच मिनट के अंदर घटना को अंजाम देकर दुलमी-सिकिदिरी की ओर भाग निकले।

बैंक के कैशियर विजय रजक ने बताया कि घटना के समय बैंक में दो महिला ग्राहक और अन्य दो बैंक कर्मचारी मौजूद थे। तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधी बैंक परिसर में घुसे। एक अपराधी मुख्य द्वार पर खड़ा हो गया और दो बैंक के अंदर गए। एक अपराधी ने बैंककर्मी प्रदीप से पैसा जमा करनेवाली पर्ची की मांग की। वहीं दूसरा अपराधी कैशियर की कनपटी पर रिवाल्वर सटाकर बैंक में रखे कैश की मांग की।

कैशियर ने बताया कि बैंक खुलने के समय कैश में तीन लाख 82 हजार 811 रुपए थे। अपराधियों के पहुंचने से पहले दो लाख 80 हजार रुपए का भुगतान ग्राहकों को कर दिया गया था। घटना के तत्काल बाद एसपी मृत्युंजय कुमार और अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कैशियर से पूछताछ की।

एसपी ने बताया कि घटना के बाद आसपास का इलाका सील कर छापामारी शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि अपराधियों की सूचना देनेवाले व्यक्ति को जिला पुलिस की ओर से 10 हजार रुपए का नगद इनाम दिया जाएगा। एसपी ने बैंक में सीसीटीवी कैमरा और सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध नहीं होने पर नाराजगी जताई। ज्ञात हो  कि 2007 में भी इस बैंक में लूट की घटना हुई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ग्रामीण बैंक से 1.15 लाख की लूट