DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लातेहार में माओवादियों का बंकर ध्वस्त

सदर थाना क्षेत्र के पत्थलकुदवा पहाड़ी पर शनिवार की रात लातेहार पुलिस ने माओवादियों का बंकर ध्वस्त कर भारी मात्र में सामान बरामद किया है। एसपी कुलदीप द्विवेदी और सीआरपीएफ कमाडेंट डीएन लाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के गोतांग, जमटी, टेकरकरचा से माओवादी दस्ते क्षेत्र में सुरक्षा बलों को निशाने पर लेने के लिए निकले हुए हैं। यह भी सूचना मिली कि पत्थलकुदवा पहाड़ी में विस्फोटक भी छिपाकर रखा गया है।

एसपी ने बताया कि सूचना पर एएसपी अभियान बी चंद्रमोहन, सीआरपीएफ 11 बटालियन के दीपक कुमार सिन्हा, डीएसपी अजीत पीटर डुंगडुंग, थाना प्रभारी विनय सिंह और दूसरी पार्टी में सीआरपीएफ के सहायक कमाडेंट आत्माराम यादव, बीके सिंह और दिवाकर प्रसाद सिंह के साथ पुलिस कंपनी को अभियान पर भेजा गया।

अभियान के दौरान पहली पार्टी आगे चल रही थी और दूसरी पार्टी निर्धारित दूरी बनाकर पीछे-पीछे चल रही थी। पहली पार्टी को सर्च के दौरान पत्थलकुदवा में दो पहाड़ी के बीच कुछ हलचल दिखी। वहां पहुंचने पर पहाड़ी के बीच एक छोटा बंकर दिखाई पड़ा।

बंकर से तीन सिलिंडर बम, चार ग्रेनेड, पांच वॉकी टॉकी, तीन मास्केट रायफल, तीन वर्दी , आठ फ्लैश कैमरा, दो वायरलेस सेट, एक मोर्टार सेल, 60 डेटोनेटर, एक प्रिंटर, एक पेपर बंडल, दो सॉकेट बोर्ड दो, दो बंडल तार तथा नक्सली पर्चा बरामद हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लातेहार में माओवादियों का बंकर ध्वस्त