फोटो गैलरी

Hindi Newsअंबानी और दयालु को आरोपी बनाने के लिए याचिका

अंबानी और दयालु को आरोपी बनाने के लिए याचिका

दिल्ली की एक अदालत में रिलायंस टेलीकॉम के प्रमुख अनिल अंबानी और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम करूणानिधि की पत्नी दयालु अम्मल के खिलाफ 2जी स्पेक्ट्रम घोटाला मामले में मुकदमा चलाने का आवेदन किया गया...

अंबानी और दयालु को आरोपी बनाने के लिए याचिका
एजेंसीSat, 07 May 2011 09:21 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली की एक अदालत में रिलायंस टेलीकॉम के प्रमुख अनिल अंबानी और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम करूणानिधि की पत्नी दयालु अम्मल के खिलाफ 2जी स्पेक्ट्रम घोटाला मामले में मुकदमा चलाने का आवेदन किया गया है।

दिल्ली के एक पत्रकार एम फुरकान की इस याचिका में आरोप लगाया गया है कि सीबीआई घोटाला मामले में लोगों के खिलाफ चुन चुन कर आरोप पत्र दायर कर रही है। 2जी स्पेक्ट्रम घोटाला मामले की सुनवाई कर रहे सीबीआई के विशेष न्यायाधीश ओपी सैनी ने इस मामले की सुनवाई 24 मई तय कर दी है। उस दिन वह गाजियाबाद के कबाड़ विक्रेता धर्मेन्द्र पांडे की याचिका की सुनवाई करेंगे जिसमें पांडे ने इस घोटाले में टाटा प्रमुख रतन टाटा और कारपोरेट लाबिस्ट नीरा राडिया की भूमिका की जांच की मांग की है।

पत्रकार ने अपने आवेदन में कहा कि मामले में अनिल अंबानी को आरोपी नहीं बनाया गया है और यह दिखाता है कि सीबीआई ने अपनी ओर से एक गंभीर चूक कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें