DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनावी समर में अकेले ही उतरना चाहती है सपा: रालोद

राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) अध्यक्ष अजित सिंह ने शनिवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) जिस तरह उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए एक के बाद एक उम्मीदवारों की सूची जारी कर रही है उससे जाहिर हो गया है कि सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव इस चुनावी समर में अपने बलबूते उतरना चाहते हैं।

सिंह ने यहां कहा अब यह स्पष्ट हो गया है कि मुलायम सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश में अपना अलग रास्ता चुन लिया है। कांग्रेस और प्रदेश के पूर्वी हिस्सों में असर रखने वाली पीस पार्टी से चुनावी तालमेल के सिलसिले में कोई बातचीत होने के सवाल पर सिंह ने कहा कि इस दिशा में खास प्रगति नहीं हुई है। उन्होंने कहा बातचीत की गई थी और भविष्य में भी जारी रहेगी।

मुख्यमंत्री मायावती द्वारा प्रदेश में कथित रूप से किए जा रहे भ्रष्टाचार की निंदा करते हुए रालोद अध्यक्ष ने कहा मायावती को अगले विधानसभा चुनाव में सबक सिखाना ही हमारा मकसद है। इंजीनियर मनोज गुप्ता हत्याकांड में बसपा विधायक शेखर तिवारी को अदालत द्वारा उम्रकैद की सजा सुनाए जाने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि अगर विभिन्न आपराधिक मामलों की न्यायसंगत तरीके से जांच की जाए तो जनप्रतिनिधियों समेत अनेक अन्य बसपा नेता भी सलाखों के पीछे होंगे।

सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन तथा मध्याह्न भोजन योजना समेत कई योजनाओं में करोड़ों रुपए की धांधली की शिकायतें मिल रही हैं। राज्य में जनता का नहीं सिर्फ मायावती का कल्याण हो रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चुनावी समर में अकेले ही उतरना चाहती है सपा: रालोद