DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्र की हत्या मामले में दोस्तों से पूछताछ

दक्षिणी दिल्ली में गुरुवार रात इंजीनियरिंग के एक छात्र की चाकू घोंपकर की गई हत्या के मामले में पुलिस उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार फरीदाबाद की ‘मानव रचना यूनिवर्सिटी’ में पढ़ने वाले 20 वर्षीय छात्र शोभित मोदी की वसंत कुंज के सी-ब्लॉक में गुरुवार रात करीब 10 बजे चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी। छात्र को फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने इस मामले में छानबीन के लिए सात टीम गठित की हैं। हम शोभित के दोस्तों से पूछताछ कर रहे हैं। वह गुरुवार रात नौ बजे तक अपने पांच दोस्तों के साथ डीएलएफ प्रोमेनेड मॉल में था।

उन्होंने बताया कि शोभित के शरीर पर चाकू के वार के चार निशान मिले थे जिनमें से एक सीने पर, एक पेट और दो उसके पिछले हिस्से पर थे। पुलिस ने इस हत्या की वजह लूटपाट होने से इंकार किया है। अधिकार ने बताया कि आई-पॉड, कीमती घड़ी और पर्स शव के पास से ही बरामद होने से यह लूटपाट का मामला नहीं लग रहा है। पर्स में रुपये भी रखे हुए हैं।

पुलिस के अनुसार शोभित डीएलएफ प्रोमेनेड मॉल जाने के लिए गुरुवार शाम 4.30 बजे घर से निकाला था और रात नौ बजे तक अपने पांच दोस्तों के साथ वहीं पर था। मॉल में लगे क्लोज सर्किट टेलीविजन की फुटेज में शोभित को रात करीब नौ बजे एक लड़की के साथ दिखाया गया है। उसके बाद शोभित ने अपनी मां को फोन पर सूचित किया कि वह 20 मिनट में घर पहुंच रहा है। शोभित के पिता सुरज मोदी ‘माइन्स एंड मिनरल्स ट्रेडिंग कॉरपोरेशन’ में महानिदेशक हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छात्र की हत्या मामले में दोस्तों से पूछताछ