DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड का रुख करते, ये सिंगर्स हैं जरा हटके

बॉलीवुड का रुख करते, ये सिंगर्स हैं जरा हटके

बॉलीवुड में गायकों की एक नई खेप सी आती दिख रही है। अभिनेता गायक बन रहे हैं। हॉलीवुड के नामचीन सिंगर भी बॉलीवुड की ओर भाग रहे हैं। आखिर हिन्दी गीतों में ऐसा कौन सा दिलकश अट्रैक्शन पैदा हो गया है, जिसे लेकर अकॉन से लेकर ब्रिटनी और शकीरा से लेकर लेडी गागा तक सभी दीवाने हुए जा रहे हैं। इधर, अभिषेक बच्चन और अक्षय कुमार सरीखे स्टार भी सिंगिंग फील्ड में हाथ आजमाते दिख रहे हैं। तो आइये नजर डालते हैं कि बॉलीवुड में कौन-कौन से सिंगर आ रहे हैं अपना जलवा दिखाने।

ब्रिटनी स्पीयर्स
ब्रिटनी स्पीयर्स ने पिछले दिनों बॉलीवुड से प्रभावित एक रीमिक्स एलबम जारी किया, यह एलबम ब्रिटनी के सुपर हिट सांग 'टिल द वर्ल्ड एंड्स' की तर्ज पर बना है। इस एलबम को कल्चर शॉक ने देशी हिट के साथ मिलकर बनाया है। 'टिल द वर्ल्ड एंड्स' के इस बॉलीवुड रीमिक्स में इंडियन फ्लेवर को शामिल करने के लिए ढोलकी, ढोल और तुंबी की मदद ली गयी है। इस ट्रैक फीचर का क्लाइमेक्स है लोमाटिक और सनी ब्राउन के साथ मिलकर लगाया गया पंजाबी तड़का।

टिया बाजपेयी
बहुत कम लोगों को अपनी पहली फिल्म में गीत गाने का मौका मिलता है। टीया बाजपेयी भी उन लोगों में से एक हैं। इस सप्ताह टिया की फिल्म 'हांटेड' रिलीज हुई है, जिसमें उन्होंने एक गीत गाया है। फिल्म के निर्देशक विक्रम भट्ट को टिया की आवाज इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने झट से उसे गीत गाने का मौका दे दिया। टिया का असली नाम ट्विंकल है और उन्होंने बॉलीवुड में अपना कॅरियर बतौर सिंगर ही शुरू किया था। टिया सारेगामापा चैलेंज 2005 में फाइनलिस्ट में से एक थीं। 

शकीरा
कोंलबिया की पॉप सेंसेशन शकीरा फिल्म आजान में एक आईटम गीत को अपनी आवाज दे रही हैं। इस आईटम गीत को शकीरा कैबरे स्टाइल में गाएंगी, जिस पर विदेशी हॉट मॉडल कैंडिस बूचर अपने जलवे बिखेरती नजर आएंगी। इस फिल्म में सचिन जोशी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे जो कि कोलकाता नाईट राईडर्स के मुख्य स्पांजर्स में से एक हैं। इस गीत को सलीम-सुलेमान ने अपनी धुनों से सवांरा है।

अभिषेक बच्चन

फिल्में तो चल नहीं रहीं, हो सकता है कि एलबम ही चल जाए। जी हां, अब अभिषेक बच्चन भी ऊंचे सुर में गीत गाने जा रहे हैं। अभिषेक इससे पहले अपनी फिल्म 'ब्लफमास्टर' के लिए गीत गा चुके हैं। हालांकि फिल्म के साथ-साथ वो गीत भी काफी हिट हुआ था। लेकिन इसके बाद अभिषेक को गीत गाने का मौका नहीं मिला। अभिषेक की इस एलबम का नाम होगा साइड बी, जिसे संगीतकार विशाल-शेखर अपनी धुनों से संवारेंगे। हालांकि अभिषेक का कहना है कि वह अपनी आवाज को लेकर कॉन्फीडेंट नहीं है। देखते हैं क्या होता है।

अक्षय कुमार
अभिषेक की तरह अक्षय कुमार भी अब अपनी आवाज की मार्केट करने में जुट गए हैं। वह अपनी हिट फिल्म 'हाउसफुल' के सीक्वल में एक गीत गाने जा रहे हैं। हालांकि अक्षय इससे पहले अपनी ही एक फिल्म 'खट्टा-मीठा' के लिए भी एक गीत गा चुके हैं। लेकिन न तो वो फिल्म चली और न ही उसका अक्षय द्वारा गाया गीत हिट हो सका। निर्माता-निर्देशक साजिद खान के शब्दों में जानें तो फिल्म 'हाउसफुल-2' में एक सीन के लिए उन्हें अक्षय की आवाज एकदम मुफीद लगी तो उन्होंने अक्षय को ही वह गीत गाने का चांस दे डाला। हालांकि साजिद ये भी कहते हैं कि अक्की एक बहुत बढ़िया सिंगर हैं।
 
दरअसल, अंदर खाते की खबर ये है कि साजिद अक्षय की आवाज में गाए गीत की बहुत अच्छे ढंग से मार्केट भी करना चाहते हैं। उनका मानना है कि अक्की के गाए पहले गीत को ठीक ढंग से भुनाया नहीं गया था। अब साजिद चाहते हैं कि अक्की द्वारा गाया जाने वाला गीत फिल्म की सिम्फनी बन जाए और उसे संभवत: फिल्म के टाइटल ट्रैक में भी इस्तेमाल किया जाए। अब देखते हैं कि साजिद कितना सफल होते हैं।

अकॉन
अमेरिकी सिंगर और हिप हॉप सेंसेशन अकॉन न केवल शाहरुख खान की फिल्म रा-वन के लिए एक हिप हॉप गीत गा रहे हैं बल्कि वह इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दिखाई भी देंगे। शाहरुख खान की इस साइंस फिक्शन फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं। पिछले दिनों अकॉन जब भारत में थे तो उन्होंने शाहरुख खान से मिलने की इच्छा जताई थी। शायद अकॉन से अपनी फिल्म में गीत गवाए जाने से शाहरुख अक्की को कुछ समझाना चाहते हैं। क्योंकि अक्की की फिल्म सिंह इज किंग में स्नूप डॉग में और फिल्म ब्लू में कायली मिनोग ने गीत गाए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बॉलीवुड का रुख करते, ये सिंगर्स हैं जरा हटके