DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विकास के मजाक से दूर रहती है बिन्नी

विकास के मजाक से दूर रहती है बिन्नी

गायक-अभिनेता विकास भल्ला इस बात के उदाहरण हैं कि 40 की उम्र के बाद आदमी कैसा नटखट हो जाता है। संजोग से बनी संगिनी में राम बने विकास को लोग बेहद शर्मीले इंसान के रूप में जानते हैं, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि विकास लोगों के साथ मजाक करने में भी किसी से पीछे नहीं हैं।

मौका मिलने पर विकास इस शो के सेट पर कभी भी किसी से छेड़छाड़ करने से नहीं चूकते, भले ही ये बिन्नी शर्मा (गौरी) हों या अदिति गुप्ता (पिहु)। मजे की बात है कि उनके इस मजााक के कारण सबसे ज्यादा आफत आती है बिन्नी शर्मा की, जो मजाक वगैरा से काफी दूर रहती हैं। वैसे तो बिन्नी मस्त-मौला किस्म की हैं, लेकिन विकास के मजााक से वह दूर रहती हैं। हाल ही में एक दृश्य की शूटिंग के दौरान विकास (राम) को बिन्नी (गौरी) को तेज गति से आते हुए एक ट्रक से बचाते हुए लोट लगानी थी। यह एक खतरनाक दृश्य था और इसके लिए विकास भल्ला से गंभीरता की अपेक्षा की जा रही थी।

एक्शन दृश्यों के लिए कई री-टेक होते हैं, लेकिन हमारे विकास भल्ला को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा था। बिन्नी ने शिकायत की कि विकास ने जिस तरह से उसे उठाया, वह बेहद बेहूदा तरीका था। लेकिन उस का जवाब आया उसे सुनकर सभी लोग सन्न रह गए, ‘आपको कहीं गुदगुदी हो रही थी क्या?’ ये सुनकर बिन्नी का चेहरा शर्म से लाल हो गया और बिन्नी ने उसके साथ और री-टेक करने से इनकार कर दिया। सूत्र का कहना है, धारावाहिक विकास भल्ला का पात्र (राम) जिसे गौरी को लुभाने की कोशिश करनी है, असली जिंदगी में भी उसके प्रति आकर्षित होने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। अच्छा, अच्छा, अच्छा, भल्लाजी किसी को नुकसान पहुंचाए बिना छेड़छाड़ करना कोई गलत बात नहीं. लेकिन जरा सावधान रहिए क्योंकि हर लड़की इसे पसंद नहीं करती।

धारावाहिक की कहानी में बताया जा रहा है कि राम शादी के लिए गौरी को ब्लैकमेल करने लगता है ताकि उसे रूद्र को बचाने के लिए मोटी रकम मिल सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विकास के मजाक से दूर रहती है बिन्नी