DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिमी के शो में कुंवारों संग चिटचैट

सिमी के शो में कुंवारों संग चिटचैट

अपने दिलकश स्टाइल और आगंतुकों के साथ आत्मीयता के कारण फेमस सिमी ग्रेवाल एक बार फिर टीवी पर आ रही हैं। इस बार वह फिल्म इंडस्ट्री के कुंवारों की खैर खबर लेंगी। स्टार वर्ल्ड पर उनका ये शो मई के दूसरे सप्ताह में लांच होने जा रहा है।

सिमी ग्रेवाल के चर्चित चैट शो ‘इंडियाज मोस्ट डिजायरेबल’ में कुंवारों की खैर खबर ली जाएगी। जी हां, ये कुंवारे कोई और नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के वो चर्चित चेहरे होंगे, जिनके अफेयर के किस्से आए दिन सुनने को मिलते रहते हैं।

सिमी के इस शो के साथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम जुड़ने जा रहे हैं। अब तक जो नाम तय हुए हैं, उनमें सोनाक्षी सिन्हा, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर शामिल हैं। शो के साथ जॉन अब्राहम और फ्रीडा पिंटो पहले से जुड़े हुए हैं। कई सेलेब्स को लेकर शो के लगभग 15 से 18 एपिसोड्स तैयार किए जा चुके हैं। यह शो मई के दूसरे हफ्ते से स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित किया जाएगा। सिमी ग्रेवाल इससे पहले रांदेवू नामक चर्चित सेलेब शो के दो सीजन लगभग सात साल पहले कर चुकी हैं।

अपने जमाने की ग्रेसफुल नायिकाओं में से एक सिमी ने फिल्में भले ही कम की हों, लेकिन इंटरव्यू के लिए उनका नाम काफी संजीदगी से लिया जाता है। वे सामने वाले से इतनी आत्मीयता से बात करती हैं कि सेट पर मौजूद शख्स अपना मन खोल कर सब कुछ बताता चला जाता है। और इसे सिमी के शो की पॉपुलेरिटी की कहा जा सकती है कि उनके शो रांदेवू को लेकर मशहूर एमटीवी वीजे सायरस साहूकार ने एक स्पूफ शो भी रच डाला था, जिसका नाम था सिमी के गिरे बाल।

मजे की बात है कि सिमी के शो की तरह सायरस के उस शो को भी काफी पसंद किया गया था और युवाओं के चैनल एमटीवी पर उसकी अच्छी खासी टीआरपी थी। अब जब ये शो फिर से उन्हीं को लेकर शुरू किया जा रहा है, इसमें कुछ बदलाव भी दिखेंगे, खासकर उनकी ड्रेस को लेकर। इंडस्ट्री में यह बात सब जानते हैं कि सिमी ग्रेवाल हमेशा व्हाइट कपड़े पहनती हैं। लेकिन इस बार उनका ये लकी चार्म बदलने जा रहा है।

इस बार वे सफेद के अलावा कुछ हल्के रंग के कपड़ों में नजर आएंगी। यह पहला मौका होगा जब शो को लाइव पेश किया जाएगा। शो के बारे में चैनल के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ बसु कहते हैं कि हमने शो के साथ कई सिंगल और डिजायरेबल सेलीब्रिटीज के नाम जोड़े हैं। उनके अंदर वास्तव में कुछ ऐसी खूबियां हैं, जो उन्हें दूसरों से अलग और डिजायरेबल बनाती हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सिमी के शो में कुंवारों संग चिटचैट