DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तपती गर्मी में हॉट एंड कोल्ड का कॉकटेल

तपती गर्मी में हॉट एंड कोल्ड का कॉकटेल

आने वाले महीनों में रिलीज होने जा रही कुछ फिल्मों के पोस्टर दर्शा रहे हैं कि सिल्वर स्क्रीन हॉट होने जा रही है। आप इन्हें पचा लेने वाली भाषा में ट्रिपल एस मूवीज भी कह सकते हैं। ट्रिपल एस यानी सुपर सेन्सेशनल सेक्सी मूवीज। इस हॉट सीजन में जहां लोगों को कोल्ड चीजों की ज्यादा जरूरत है, ऐसे में ये फिल्में हॉट एंड कोल्ड का अच्छा कॉकटेल साबित हो सकती है।

हानी और ट्रीटमेंट के लिहाज से तेजी से बदलता बॉलीवुड अब बोल्ड भी होने जा रहा है। बोल्ड फिल्में, जो न्यूड सीन्स को लेकर रिलीज से पहले ही चर्चा में आ जाती हैं। इन फिल्मों की कहानी भी रुटीन से हटकर होती है। मिसाल के तौर पर 1970 में आयी फिल्म 'चेतना' (निर्देशक बी. आर. इशारा) और 1980 में आयी फिल्म 'इंसाफ का तराजू' (निर्देशक बी. आर. चोपड़ा) जो कि अंग्रेजी फिल्म लिपिस्टिक का रीमेक कही जाती है। यहां सत्तर के दशक की दो और बोल्ड फिल्मों का जिक्र करना जरूरी हो जाता है। पहली है फिल्म 'जूली' (1975 निर्देशक के. एस. सेथुमाधवन) और दूसरी ऋषि कपूर और सिमी ग्रेवाल अभिनीत फिल्म 'सिद्धार्थ' (1972 निर्देशक कॉर्नाड रूक्स)।

सत्तर के दशक के लिहाज से फिल्म 'सिद्धार्थ' का तो पोस्टर ही काफी विवादास्पद था। नायक और नायिका की काली परछाई से बने इस पोस्टर को देखने के बाद फिल्म का सेंसर सर्टिफिकेट देखने की जरूरत नहीं थी।

'गहराई' (1980), 'कामसूत्र : ए टेल ऑफ लव' (1996), 'फायर' (1996),  'जिस्म' (2003) और  'मर्डर' (2004) सरीखी फिल्में एक संक्षिप्त उदाहरण है बोल्ड्ज फिल्मों का। अगले सप्ताह रिलीज होने जा रही फिल्म 'रागिनी एमएमएस' की, जिसकी लीड एक्स्ट्रेस कायनाज मोतिवाला और राज कुमार यादव के बीच हॉट दृश्यों को लेकर निमात्री एकता कपूर को करीब डेढ़ महीने पहले ऐसा लगा कि फिल्म के कुछ अहम सेक्स सीन्स ठीक ढंग से शूट नहीं हुए हैं।

उन्हें लगा कि कायनाज और राजेश के बीच ठीक ढंग से स्क्रीन कैमिस्ट्री काम नहीं कर रही है। इसलिए उन्होंने दोबारा उन सीन्स को शूट करा डाला। एकता के किचन में इन दिनों एक और बोल्ड फिल्म पक रही है, जिसका नाम है 'डर्टी पिक्चर्स'। इसमें विद्या बालन के तुषार कपूर और नसीरुद्दीन शाह के साथ लव मेकिंग सीन्स हैं।

निर्देशक सुनित अरोड़ा की फिल्म 'चितकबरे' के पोस्टर में नायिका को सेमीन्यूड दिखाया गया है। पिछले दिनों फिल्म की लीड एक्ट्रेस अक्षरा गौड़ा ने सुनित अरोड़ा पर आरोप लगाया कि सुनित ने गलत ढंग से उसके लवमेकिंग सीन्स और एक गीत नेट पर लीक कर डाले हैं।

गौरतलब है कि अक्षरा गौड़ा का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह के नजदीकियों में लिया जाता है। महिलाओं पर अंग्रेजी में बन रही फिल्म ‘विजिबल ब्रा स्ट्रैप्स’ को अजितेश शर्मा ने लिखा और निर्देशित किया है। यह दो औरतों के बीच की कहानी है।

एक्ट्रेस रीथ इसमें एक भारतीय कॉलेज छात्र का किरदार निभा रही हैं। कोइना मित्र एक फिल्म में काम कर रही हैं, जिसका नाम है दि स्टोरी ऑफ नाओमी। इस फिल्म में कोइना एक समलैंगिक का किरदार अदा कर रही हैं। ऐसा लगता है कि बोल्ड फिल्मों की एक बाढ़ सी आने वाली है। ऐसी फिल्में, जिनके पोस्टर्स को देखते ही नाबालिगों की लार सी टपकने लगे।

लेकिन क्या हम ऐसी बोल्ड फिल्मों के लिए तैयार हैं। क्या बोल्ड फिल्मों के नाम पर इंडस्ट्री फूहड़ सेक्स तो नहीं परोसने जा रही। आने वाले दिनों में ये भी साफ हो ही जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तपती गर्मी में हॉट एंड कोल्ड का कॉकटेल