DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किसिंग सीन से लगता है डर

किसिंग सीन से लगता है डर

पता चला है कि सलमान खान के साथ किसिंग सीन करते समय असिन के होश फाख्ता हो गए। फिल्म रेडी में सलमान के साथ अपने किसिंग सीन को लेकर असिन काफी उत्साहित थीं, लेकिन जब कैमरे के सामने किसिंग शॉट करने की बारी आई तो असिन का यह उत्साह मौके पर ठण्डा पड़ गया। असिन कैमरे के सामने बेहद असहज नजर आई।

असिन का इस तरह से घबरा जाना लाजमी भी था, आखिर उन्हें सलमान को जो किस करना था। पूरी इंडस्ट्री जानती है कि सलमान अपनी किसी भी मूवी में किसिंग सीन नहीं देते। ऊपर से सलमान भी किसिंग सीन से के लिए तैयार नहीं थे। इससे असिन और ज्यादा घबरा गई। सलमान इंडस्ट्री में चाहे जैसी भी छवि रखते हों, लेकिन अपनी फिल्मों में किसिंग सीन से हमेशा से परहेज करते आए हैं। सलमान अपने निर्देशकों को खास हिदायत देते हैं कि वो फिल्म में कोई किसी को भी किस नहीं करेंगे।

निर्देशक अनीस बजमी के काफी समझाने और मनाने की कोशिशों के बावजूद सलमान इसके लिए तैयार नहीं थे। यह किसिंग सीन फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड थी। आखिरकार अनीस को सलमान की जिद के सामने झुकना पड़ा और असिन के गाल पर हल्की सी किस से काम चलाना पड़ा। हां, जी सल्लू हों सामने तो किसकी हिम्मत है कि किस करे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किसिंग सीन से लगता है डर