DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कानूनी पचड़े में फंस सकती है 'रागिनी एमएमएस'

कानूनी पचड़े में फंस सकती है 'रागिनी एमएमएस'

दिल्ली की लड़की दीपिका की असल कहानी पर बनी फिल्म 'रागिनी एमएमएस' के निर्माता को कानूनी दांव पेंच से गुजरना पड़ सकता है। दीपिका का कहना है कि रागिनी एमएमएस के निर्माता फिल्म के प्रदर्शन से पहले उसे उन्हें दिखाएं।
    
दिल्ली के बहुचर्चित एमएमएस कांड पर बनी यह फिल्म अपने कुछ अश्लील दृश्यों के चलते सुर्खियों में हैं। फिल्म की कहानी दिल्ली की एक 22 वर्षीय उस लड़की पर आधारित है जिसके ब्वायफ्रेंड ने चोरी छिपे उसके साथ बिताए कुछ अतरंग क्षणों को कैमरे में कैद कर लिया था।
    
दीपिका अभी इस हादसे से उबर ही रही थी कि फिल्मकार एकता कपूर ने उससे मुलाकात की उसकी रीयल कहानी को 'रागिनी एमएमएस' के माध्यम से रील में कैद करने का फैसला किया। इस बाबत दीपिका ने बालाजी फिल्म के साथ एक अनुबंध भी किया हुआ है।
    
फिलहाल दीपिका चाहती हैं कि फिल्म को प्रदर्शित करने से पहले उन्हें दिखाई जाए। दीपिका ने बताया कि मुझे पटकथा दिखाई गई, मैंने उसे पढ़ा भी। मैं पटकथा से संतुष्ट थी। लेकिन पटकथा में और पर्दे पर जो कहानी उतारी गई है उसमें अंतर है। ऐसे में मैं कानूनी सलाह ले रही हूं।
    
दीपिका ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मैंने एकता से कहा कि मैं फिल्म देखना चाहती हूं। मैं बालाजी फिल्म के कार्यालय भी गई लेकिन वहां लोगों ने कहा कि फिल्म अभी तैयार नहीं है जबकि फिल्म को अगले सप्ताह प्रदर्शित होना है।
    
दीपिका ने कहा कि बालाजी के साथ मैंने जो अनुबंध किया है उसके मुताबिक फिल्म प्रदर्शित करने से पहले मुझे दिखाई जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कानूनी पचड़े में फंस सकती है 'रागिनी एमएमएस'