DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गेल ने हमसे मैच छीन लिया: गिलक्रिस्ट

गेल ने हमसे मैच छीन लिया: गिलक्रिस्ट

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान एडम गिलक्रिस्ट ने रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ हार के बाद कहा कि क्रिस गेल के शतक ने मैच उनकी पहुंच से दूर कर दिया। गेल ने सिर्फ 49 गेंद में नौ छक्कों और 10 चौकों की मदद से 107 रन की पारी खेली। उन्होंने इसके बाद 21 रन देकर तीन विकेट भी चटकाए। इसकी मदद से रॉयल चैलेंजर्स ने कल यहां किंग्स इलेवन को 85 रन से हरा दिया।
   
गिलक्रिस्ट ने मैच के बाद कहा कि क्रिस गेल ने बेजोड़ पारी खेली। शुरूआत में विकेट से गेंदबाजों को मदद मिल रही थी लेकिन गेल ने हमसे मैच छीन लिया। हमने अंत में वापसी करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि जब गेल बल्लेबाजी कर रहा था तो लग रहा था कि 230 से 240 रन बनेंगे लेकिन हम उन्हें 200 रन के आसपास रोकने में सफल रहे परंतु यह स्कोर भी काफी था।
   
गिलक्रिस्ट ने हालांकि कहा कि उनकी टीम को दो दिन बाद फिर खेलना है और उनकी टीम कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है। दूसरी तरफ बेंगलोर के कप्तान डेनियल विटोरी ने कहा कि गेल के शतक के बाद पहली ही गेंद पर गिलक्रिस्ट के विकेट ने उनकी टीम का काम आसान कर दिया।
   
उन्होंने कहा कि गेल का शतक बेहतरीन था। विकेट बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं था। पहली ही गेंद पर गिलक्रिस्ट के रन आउट होने से हमारा काम आसान हो गया। विटोरी ने कहा कि हमारा क्षेत्ररक्षण अच्छा रहा और अगर हम आगे भी ऐसा करते रहे तो सब कुछ ठीक हो जाएगा। श्रीनाथ अरविंद ने भी काफी अच्छी गेंदबाजी की।
   
मैन ऑफ द मैच गेल ने विराट कोहली की भी तारीफ की जिनके साथ मिलकर उन्होंने दूसरे विकेट के लिए 111 रन जोड़े। गेल ने कहा कि शुरूआत में बल्लेबाजी करना मुश्किल था। मैंने शुरू में स्लॉग करने की कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली।
   
उन्होंने कहा कि यह अच्छा टीम प्रयास था। विराट ने अच्छा साथ निभाया जबकि एबी डिविलियर्स ने हमें 200 रन के स्कोर के पार पहुंचाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गेल ने हमसे मैच छीन लिया: गिलक्रिस्ट