DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कनिमोझि को जमानत या जेल?

कनिमोझि को जमानत या जेल?

डीएमके सांसद कनिमोझी को 2जी स्पेक्ट्रम मामले में गिरफ्तार किया जा सकता है। उनकी जमानत याचिका पर दिल्ली की एक अदालत में सुनवाई चल रही है। शुक्रवार को कोर्ट ने सुनवाई आज तक के लिए स्थगित कर दी थी।

इससे पहले शुक्रवार को तमिलनाडु की मुख्यमंत्री एम करुणानिधि की बेटी कनिमोझी अदालत के समक्ष उपस्थित हुईं। अदालत के स्थगनादेश के बाद इस बात की आशंका प्रबल हो गई है कि अदालत उनकी जमानत याचिका खारिज कर सकती है। 2जी घोटाला मामले में कनिमोझी को सह़-अभियुक्त बनाया गया है।

समन मिलने के बाद कनिमोझी विशेष अदालत में उपस्थित हुईं, जिसने सुनवाई शनिवार तक स्थगित कर दी। जैसे ही कनिमोझी ने अदालत में प्रवेश किया, समझा जाता है कि करुणानिधि खबरिया टीवी चैनलों से चिपक गए जो अदालत की कार्यवाही की लगातार खबरें दे रहे थे।

करुणानिधि के बेटे और उपमुख्यमंत्री एम़ क़े स्टालिन सहित अधिकतर कैबिनेट सहयोगी द्रमुक प्रमुख के गोपालपुरम आवास पर इकट्ठा हो गए, लेकिन किसी भी नेता ने वहां मीडिया से बात नहीं की।

टीवी चैनल नवीनतम स्थितियों की लगातार जानकारी दे रहे थे, वहीं द्रमुक नेता चिंताओं से घिरे दिख रहे थे, क्योंकि उन्हें यह मालूम नहीं चल पा रहा था कि मामला क्या मोड़ लेगा। अपनी बेटी का बचाव करने वाले 87 वर्षीय करुणानिधि उनके साथ दिल्ली आना चाहते थे, लेकिन स्वास्थ्य कारणों को देखते हुए परिवार के लोगों ने उन्हें नहीं जाने के लिये मना लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कनिमोझि को जमानत या जेल?