DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मरांडी का अनशन छठवें दिन भी जारी

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का अतिक्रमण हटाओ अभियान के खिलाफ अनशन शुक्रवार को लगातार छठें दिन भी जारी रहा और विभिन्न राजनीतिक दलों के लोगों का उनको समर्थन बढ़ता जा रहा है।

झारखंड में हाईकोर्ट के आदेश पर जारी अतिक्रमण हटाओ अभियान से बेघर हुए लोगों के पुनर्वास और अभियान रोकने समेत अन्य मांगों के साथ पहली मई से अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे बाबूलाल मरांडी ने शुक्रवार को दोहराया कि गरीब जनता की कठिनाई दूर हुए बिना वह अपना अनशन समाप्त नहीं करेंगे।

इस बीच आज भी कांग्रेस के अनेक नेता और राजद तथा वाम दलों के नेता उनसे मिलने धरना स्थल पर पहुंचे। गुरूवार को भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता संजय सेठ उनसे मिलने पहुंचे थे और उन्होंने इस मुद्दे पर भाजपा छोड़कर झाविमो में शामिल होने तक की घोषणा तक कर दी थी।

इससे पहले राज्य सरकार की ओर से आधिकारिक निमंत्रण मिलने पर गुरुवार को झाविमो विधायक दल के नेता प्रदीप यादव के नेतृत्व में पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा से मिलने उनके कार्यालय पहुंचा था जहां उन्होंने पार्टी की मांग से मुख्यमंत्री को अवगत कराया।

प्रदीप यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उनके माध्यम से झाविमो नेता मरांडी से अनशन समाप्त करने की अपील की लेकिन पार्टी की मांगों के सिलसिले में उन्होंने कोई आश्वासन नहीं दिया जिसके चलते मरांडी ने अपना अनशन जारी रखने का फैसला किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मरांडी का अनशन छठवें दिन भी जारी