DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोली मारो ओसामा के भेजे में

ओसामा बिन लादेन की मौत के बाद दुनिया में उसे लेकर कई तरह के गेम शुरू हो गए हैं। ऑनलाइन गेमिंग साइट ने ओसामा की छवि को भुनाने के लिए नए तरह के खेलों को लांच कर दिया है। इंटरनेट की दुनिया में शुरू हुए इन गेमों को लेकर युवाओं में खासा क्रेज है।

न्यूजग्राउंड्स डॉट कॉम ने रोल्ड आउट ओसामा रिवेंज नामक गेम शुरू किया है जिसमें ओसामा के भूत को दिखाया गया है और प्रदर्शित किया गया है कि ओसामा बदला लेने के दोबारा वापस आने वाला है। पूछा गया है कि क्या आप उसे मारना चाहते हैं। गेम की पॉपुलरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अब तक पचास हजार से अधिक लोग इसे खेल चुके हैं।

भारतीय गेमिंग साइट ने इबिबो डॉट कॉम ने अपने पॉपुलर गेम मुंबई अंडरवर्ल्ड में ओसामा का चैरेक्टर को प्रस्तुत किया है। इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ता गेम में ओसामा पर बमबारी कर सकते हैं। वह अपने फेसबुक दोस्त को ऐसा करने के लिए अनुरोध भी भेज सकते हैं। एक खेल कुमा वार  एपिसोड में भी ओसामा के चैरेक्टर को प्रस्तुत कर गेम को नया रूप दिया है। 

यह विडंबना है कि ओसामा की मौत के बाद आतंकवाद को पनाह देने वाले गेम की भी शुरुआत हो गई है। ओसामा गोची और मुजाहिदीन (जहां विजेता को ओसामा के कैरीकेचर के साथ ड्रिंक करने का मौका मिलेगा) जैसे खेल पॉपुलर हो गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गोली मारो ओसामा के भेजे में