DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दम घुटने से मौत की आशंका

यमुनापार के मयूर विहार फेज तीन इलाके में सड़क किनारे खड़ी एक कार से ड्राइवर का शव बरामद किया गया है। आशंका जताई जा रही है कि उसकी दम घुटने से उसकी मौत हुई है। शव पर किसी भी तरह के चोट के निशान भी नहीं पाए गए हैं। बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच आरंभ कर दी है।


ड्राइवर की पहचान उत्तरांचल स्थित गढ़वाल निवासी 34 वर्षीय बंटी के रुप में हुई है। वह इलाके के  ही मेंबर चौधरी के यहां दो महीने पहले ही ड्राइवर की नौकरी करने आया था। चौधरी टूर एंड ट्रेवेल का भी काम करते हैं। चौधरी के मुताबिक उसने पांच-छह दिन छुट्टी भी की थी। छुट्टी के बाद दो दिन  पहले ही वह काम पर लौटा था। रात के वक्त वह गाड़ी में ही सोता था। वह शराब भी पीता था। गुरुवार रात भी उसके शराब पीने की आशंका जताई जा रही है। माना जा रहा है कि शराब पीने के बाद एसी ऑन कर वह कार में सो गया होगा। कार में पेट्रोल कम था। पेट्रोल खत्म होने पर एसी बंद हुआ होगा और जहरीली गैस की चपेट में आने से उसकी दम घुटने से मौत हो गई होगी।
हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा और उसने शराब पी थी या नहीं इस बात की भी जानकारी रिपोर्ट आने के बाद ही मिल सकेगी। घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह साढ़े छह बजे तब मिली, जब मालिक मेंबर चौधरी उसे जगाने के लिए कार के पास  पहुंचे। कार का शीशा खटखटाने के बाद भी वह नहीं उठा तो चौधरी को शक हुआ। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बाहर निकाला और लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ड्राइवर के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दम घुटने से मौत की आशंका