DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एंटी व्हीकल थैफ्ट ने दो वाहन चोरों को दबौचा

एंटी व्हीकल थैफ्ट थाना शहर गुड़गांव ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरूवारा देर रात दो वाहन चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने इनके कब्जे से एक कार सहित छह बाइक बरामद की है। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड पर ले लिया है। सिटी पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इंस्पेक्टर राजेन्द्र सिंह ने बताया कि टीम के मुखबीर से सूचना मिली कि गुरूवार देर रात करीब दो बजे शांति नगर स्थित बेरी वाले बाग के नजदीक कुछ युवक वहां से जाने वाले लोगों को रोककर डरा धमकाकर अवैध वसूली कर रहे है। इंस्पेक्टर पर सूचना मिलते ही एक टीम गठित कर उक्त इलाके में छापेमारी कर आरोपी अजरूद्दीन व शब्बीर को चोरी की सेंटो कार सहित पकड़ लिया जबकि इनका तीसरा साथी शकील मौके से भागने में सफल रहा। दोनों युवक 20 से 25 उम्र के है और मेवात निवासी बताएं जा रहे है।

पुलिस ने इनके कब्जे वारदात में इस्तेमाल होने वाला एक चाकू व लोहे की रॉड बरामद की है। इसके अतिरिक्त पुलिस ने इनके कब्जे से गुड़गांव के विभिन्न इलाकों से चोरी की छह बाइक व एक सेंट्रो कार बरामद कर ली है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि उनके गैंग में सात से आठ लोग शामिल है। गैंग ने मिलकर इन वाहनों के अतिरिक्त चार ट्रक राजीव चौक, बिलासपुर चौक, भिवाड़ी व दिल्ली-गुड़गांव टोल से लूटा था। इन्हें अभी पुलिस को बरामद करना बाकी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एंटी व्हीकल थैफ्ट ने दो वाहन चोरों को दबौचा