DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नेपाल के रास्ते देश में घुसे आतंकी

बब्बर खालसा इंटरनेशनल के आतंकियों के नेपाल के रास्ते भारत में घुस आने की सूचना से हड़कंप मच गया है। इन आतंकियों के निशाने पर पांच राजनेता हैं। खुफिया एजेंसियों से मिली रिपोर्ट के आधार पर राजधानी से सटे गौतमबुद्धनगर में पुलिस को सतर्कता बरतने के खास निर्देश दिए गए हैं।

सूत्रों के मुताबिक मेरठ रेंज के आईजी कार्यालय से गौतमबुद्धनगर पुलिस को भेजे गए एक पत्र में जिक्र किया गया है कि पांच से सात आतंकी नेपाल के रास्ते देश की सीमा में प्रवेश कर चुके हैं। इनके नोएडा व ग्रेटर नोएडा में छिपे होने की आशंका को ध्यान में रखकर पूरे जिले में संदिग्ध लोगों पर विशेष निगरानी रखने के निर्देश दिए गए हैं। इन आतंकियों के निशाने पर पांच वरिष्ठ राजनेता कमलनाथ, सज्जन कुमार, जगदीश टाइटलर, सुखबीर सिंह बादल और प्रकाश सिंह बादल बताए जा रहे हैं। लिहाजा मामले को गंभीरता से लेते हुए गौतमबुद्धनगर में शहर व देहात के एसपी, डीएसपी, सभी थानाध्यक्ष और एलआईयू को भी यह सूचना दे दी गई है।

खास बात यह है कि वर्ष 2010 में भी बब्बर खालसा का कुख्यात आतंकी मक्खन सिंह यूपी में सिद्धार्थ नगर से गिरफ्तार हुआ था। उस समय खुलासा हुआ था कि मक्खन सिंह नेपाल के रास्ते भारत में प्रवेश कर सिद्धार्थ नगर पहुंचा था। उसने पाकिस्तान के आतंकी शिविर में प्रशिक्षण लिया था और पंजाब जाना चाहता था। उसी को ध्यान में रखकर इस बार भी खुफिया एजेंसियों ने यूपी में पुलिस को सचेत रहने के निर्देश दिए हैं। इसके लिए भीड़भाड़ वाले मार्केट व किराये के मकानों में रहने वालों पर कड़ी निगरानी बरतने के लिए कहा गया है। गौरतलब है कि बीते शनिवार को ग्रेटर नोएडा इलाके से एसटीएफ ने कुख्यात अपराधी मोहम्मद को गिरफ्तार किया था। उसके भी गेट्रर नोएडा में गुपचुप तरीके से छिपे होने की सूचना मिली थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नेपाल के रास्ते देश में घुसे आतंकी