DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंजाब सरकार का पुतला जलाया, बादल से इस्तीफे की मांग

पंजाब सरकार पर भ्रष्टाचार की गंगोत्री होने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने शुक्रवार को यहां राज्य सरकार का पुतला जलाते हुए मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल से इस्तीफे की मांग की। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के राज खुराना पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं किए जाने से उसका दोहरा रवैया सामने आ गया है।

जालंधर के कांग्रेस भवन में शुक्रवार को कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर राज्य सरकार का पुतला फूंका और मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल से इस्तीफे की मांग की। इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि गठबंधन सरकार के दोनों घटक भाजपा एवं अकाली दल भ्रष्टाचार की गंगोत्री एवं जननी है।

जिला कांग्रेस प्रमुख अरूण वालिया ने शुक्रवार को यहां कहा कि रिश्वत लेने के बाद सरकार के मुख्य संसदीय सचिव राज खुराना की गिरफ्तारी से भाजपा का चेहरा बेनकाब हो गया है। पार्टी ने अपने नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर भ्रष्टाचार पर अपना दोहरा रवैया दिखा दिया है।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की गंगोत्री इस राज्य सरकार को बने रहने का कोई हक नहीं है। इसलिए इस सरकार के मुखिया तथा मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के सचिव विरेंदर शर्मा ने कहा कि यदि बादल में थोड़ी भी नैतिकता बची हो तो वह तत्काल अपना पद छोड़ दें। सचिव अशोक गुप्ता ने आरोप लगाया कि बाप बेटे की इस सरकार ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर राज्य में अब तक दो लाख करोड़ रुपये का घोटाला कर चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पंजाब सरकार का पुतला जलाया, बादल से इस्तीफे की मांग