DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलकायदा ने माना नहीं रहा ओसामा, कहा लेंगे बदला

अलकायदा ने माना नहीं रहा ओसामा, कहा लेंगे बदला

अमेरिकी हमले में ओसामा बिन लादेन के मारे जाने के पांच दिन बाद अलकायदा ने शुक्रवार को अपने सरगना की मौत की पुष्टि कर दी और चेतावनी दी कि उसके खून को बेकार नहीं जाने दिया जाएगा तथा अमेरिका और उसके सहयोगियों के खिलाफ हमले जारी रखे जाएंगे।

अमेरिका के निगरानी समूह साइट के अनुसार यह पुष्टि आतंकी नेटवर्क द्वारा जिहादी वेबसाइटों पर डाले गए एक बयान में की गई है। बयान में अलकायदा ने धमकी दी है कि बिन लादेन का खून व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा और अमेरिका तथा उसके सहयोगियों पर हमले जारी रखे जाएंगे।

लादेन (54) को अमेरिका के विशेष बलों ने इस्लामाबाद के नजदीक पाकिस्तान के सैन्य शहर एबटाबाद सोमवार तड़के एकतरफा कार्रवाई में ढेर कर दिया था। साइट ने बयान के हवाले से कहा कि अलकायदा संगठन में हम जिहाद के रास्ते पर चलना जारी रखने के लिए सर्वशक्तिमान अल्लाह से दुआ करते हैं कि उस रास्ते पर जिस पर हमारे शीर्ष नेता शेख ओसामा चले।

आतंकी समूह ने खुद को अमेरिका के लिए अभिशाप बताया कि खूनखराबा करने का संकल्प लिया और पाकिस्तान से विद्रोह में शामिल होने को कहा। बयान में कहा गया कि अल्लाह ने चाहा तो जल्द ही अमेरिका की खुशी मातम में बदल जाएगी। वे खून के आंसू रोएंगे।

इसमें कहा गया कि हम पाकिस्तान के अपने मुस्लिम लोगों का आहवान करते हैं जिनकी धरती पर शेख ओसामा मारे गए, वे कुछ विश्वासघातियों और मक्कारों की वजह से लगे इस कलंक को धोने के लिए विद्रोह करें और अपने देश को अमेरिकी गंदगी से छुटकारा दिलाएं जिसने इसमें भ्रष्टाचार फैलाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अलकायदा ने माना नहीं रहा ओसामा, कहा लेंगे बदला