DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड कामगारों संग बांटूंगा अपनी आय : सलमान

बॉलीवुड कामगारों संग बांटूंगा अपनी आय : सलमान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान कहते हैं कि वह फिल्मी दुनिया के कामगारों की मदद करना चाहते हैं। वह कहते हैं कि वह इस दुनिया के सुविधाहीन लोगों के लिए अपनी आय का एक हिस्सा देंगे।

सलमान ने कहा कि इस समय मैं फिल्मों से होने वाली अपनी आय का एक प्रतिशत हिस्सा उन्हें देना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि वैसे तो हर कोई अपनी आय का आधा प्रतिशत इन कामगारों को पारिश्रमिक देने के लिए देता है लेकिन उनके द्वारा दी जाने वाली राशि ज्यादा होगी।

उन्होंने कहा कि सरकार फिल्मोद्योग से आय का 30 प्रतिशत हिस्सा लेती है, इसके अलावा मनोरंजन कर दिया जाता है। यह पैसा कहां जाता है, इस सम्बंध में मैं कुछ नहीं जानता। मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि हम यदि थोड़ा सा भी पैसा देते हैं तो वह फिल्मोद्योग के कामगारों तक पहुंचना चाहिए।

सलमान कहते हैं कि वह पहले फिल्मोद्योग के कर्मचारी संघों के प्रमुखों के मिलकर इसकी रणनीति तैयार करेंगे और साथ ही यह भी देखेंगे कि इसके लिए कितने पैसे की जरूरत है। इसके बाद उन्हें पैसा दिया जाएगा।

सलमान की फिल्म 'रेडी' तीन जून को प्रदर्शित होने जा रही है। यह तेलुगू में इसी नाम से बनी हास्यप्रधान फिल्म का हिंदी संस्करण है। इसमें सलमान के साथ आसिन थोट्टुमकल ने भी अभिनय किया है।

वैसे अब तक इस फिल्म का प्रचार शुरू नहीं हुआ है। सलमान कहते हैं कि इसके लिए 15 दिन के समय की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जब भी इसके लिए समय मिलेगा तो वह निश्चित रूप से 15-20 जगहों पर जाएंगे और वहां अपने एनजीओ 'बींग ह्यूमन' के तहत जरूरतमंदों की मदद करेंगे।

सलमान ने फिल्म के प्रचार के लिए खर्च की जाने वाली राशि का कुछ हिस्सा सहायतार्थ कार्यों के लिए इस्तेमाल करने की योजना बनाई है। उन्होंने उम्मीद जताई कि अन्य कलाकार भी इसमें सहयोग करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बॉलीवुड कामगारों संग बांटूंगा अपनी आय : सलमान