DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विश्वकप में तीरंदाजों का खराब प्रदर्शन जारी

विश्वकप में तीरंदाजों का खराब प्रदर्शन जारी

क्रोएशिया में चल रहे तीरंदाजी विश्वकप के पहले चरण में भारतीयों का खराब प्रदर्शन शुक्रवार को भी जारी रहा। सिर्फ क्षानू हंसदा और बी चानू ही जीत दर्ज करने में कामयाब रहीं। कम्पाउंड वर्ग में भारत के 21 सदस्यीय दल ने निराश किया। सिर्फ क्षानू और चानू ही जीत दर्ज कर सकीं बाकी सब पहले दौर से ही बाहर हो गए।
    
पूर्व राष्ट्रीय चैम्पियन क्षानू प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई लेकिन वहां चौथी वरीयता प्राप्त अमेरिका की एरिका एंशुट ने उसे 140-144 से हरा दिया। चानू ने पहले दौर में ऑस्ट्रेलिया की एरिका एनियर को मात दी लेकिन अगले दौर में इटली की 10वीं वरीयता प्राप्त मार्शेलो टोनियोली से 134-139 से हार गई।
     
राष्ट्रीय चैम्पियन नमिता यादव को फिनलैंड की एन्ने एल ने 136-128 से हराया। गगनदीप कौर भी पहले दौर में हार गई। पुरूष वर्ग में मौजूदा एशियाई चैम्पियन इसेइ राजेंद्र सनम को स्विटजरलैंड के ग्रेगोइर फुमीक्स ने 139-137 से हराया। राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता सी श्रीथर, सी जिग्नास और रितुल चटर्जी पहले ही दौर में हार गए।
   
मिश्रित टीम स्पर्धा में रिकर्व वर्ग में राहुल बनर्जी और दीपिका कुमारी को 13वीं वरीयता प्राप्त पोलैंड के पी पियाटेक और जे मोस्पिनेक ने 140-137 से हराया। श्रीथर और नमिता भी पहले दौर में हार गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विश्वकप में तीरंदाजों का खराब प्रदर्शन जारी