DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कई दल मेरे समर्थन में: बाबा रामदेव

कई दल मेरे समर्थन में: बाबा रामदेव

योगगुरु बाबा रामदेव ने शुक्रवार को कहा कि कई राजनीतिक दल भ्रष्टाचार के खिलाफ उनके द्वारा नई दिल्ली में चार जून से किए जाने वाले आमरण अनशन के समर्थन में हैं।

रामदेव ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम चला रहे जाने-माने सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हज़ारे सहित सभी राजनीतिक दलों का समर्थन प्राप्त है। उन्होंने कहा कि मैं विभिन्न राजनीतिक दलों से अपने आमरण अनशन की योजना पर चर्चा कर रहा हूं।

रामदेव की मांगों में स्विस बैंकों में भारतीयों द्वारा जमा काले धन को वापस लाना, खाताधारकों के नाम का खुलासा करना और उच्च मूल्य वाले नोट बंद करना शामिल है। योगगुरु का यह सत्याग्रह राष्ट्रीय राजधानी स्थित रामलीला मैदान पर होगा।

उन्होंने पूर्व में मुंबई में कहा था कि भ्रष्टाचार से संबंधित मुद्दों पर सरकार को कार्रवाई करने का दबाव डालने के मकसद से वह यह सत्याग्रह करेंगे। रामदेव का नागरिकों ने सम्मान किया। योगगुरु ने कहा कि उन्होंने योग तथा भ्रष्टाचार के बारे में जागरुकता फैलाने के लिए द्वारका से स्वाभिमान भारत निर्माण यात्रा शुरू की थी, जिसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और इस यात्रा के एक लाख किलोमीटर एक जून को पूरे हो जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कई दल मेरे समर्थन में: बाबा रामदेव