DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल से रिटायर होंगे शेन वार्न

आईपीएल से रिटायर होंगे शेन वार्न

राजस्थान रॉयल्स के कोच व कप्तान और ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को मौजूदा सत्र के बाद अलविदा कह देंगे।

वार्न की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स 2008 में आईपीएल के पहले सीजन में विजेता बना था। वार्न ने बतौर खिलाड़ी टीम छोड़ने का फैसला किया है लेकिन यह वादा भी किया है कि सलाहकार के तौर पर वह टीम से जुड़े रहेंगे।

वार्न ने अपने टि्वटर पेज पर कहा कि यह आईपीएल में मेरा आखिरी साल है। कृपया राजस्थान रॉयल्स का चेन्नई और बेंगलूरु के खिलाफ आखिरी दो मैच में साथ दीजिए। हमें आपके समर्थन की जरूरत है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में टेस्ट से 2007 और वनडे से 2005 में संन्यास लेने वाले वार्न ने कहा कि अगले साल भी मेंटर या कोच के रूप में आईपीएल से जुड़ा रह सकता हूं।

अपने अंतरराष्ट्रीय कैरियर में 708 टेस्ट और 293 वनडे विकेट लेने वाले वार्न ने कहा कि मैं अपने सभी साथी खिलाड़ियों को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दूंगा। उनके साथ से खेलने में बहुत मजा आया।

वार्न ने रॉयल्स के लिए 52 मैचों में 24.66 की औसत से 56 विकेट लिए हैं। राजस्थान फिलहाल अंकतालिका में चौथे स्थान पर है। वार्न ने कहा कि हम उसी जोश से खेल रहे हैं जिससे पहला आईपीएल खेला था। जीत के साथ अलविदा कहने से बढ़कर क्या होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईपीएल से रिटायर होंगे शेन वार्न