DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यह मेरे जीवन की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक : सहवाग

यह मेरे जीवन की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक : सहवाग

डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ तूफानी शतक जड़ने वाले दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि टवेंटी 20 क्रिकेट में यह उनके क्रिकेट जीवन की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक पारी है।
     
मैन ऑफ द मैच सहवाग ने गुरुवार को चार्जर्स के खिलाफ केवल 56 गेंद में 119 रन की धुंआधार पारी खेली। उन्होंने इस पारी में पांच छक्के और 13 चौके भी जड़े और इस शानदार पारी की बदौलत दिल्ली ने यह मैच चार विकेट से जीत लिया।
     
सहवाग ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मैं टी20 में कभी शतक नहीं लगाया था। शुरूआती छह ओवर हमारे हक में नहीं गए। हमारे छह ओवर में 29 रन पर तीन विकेट गिर गए थे। चूंकि चार्जर्स के पास पांचवां गेंदबाज नहीं था, मैंने सोचा कि अगर मैं उनके चौथे और पांचवें गेंदबाज पर आक्रमण करूं तो हमें इस लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं।
     
आईपीएल के प्ले ऑफ में प्रवेश करने में दिल्ली की संभावनाओं के बारे में सहवाग ने याद दिलाया कि पिछले साल डेक्कन चार्जर्स ने लगातार पांच जीत हासिल करके सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। उन्होंने कहा कि डेक्कन चार्जर्स ने पिछले साल लगातार पांच मैच जीते थे। इसलिए आशा है कि इस बार दिल्ली डेयरडेविल्स उनकी बराबरी करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यह मेरे जीवन की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक : सहवाग