DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सहवाग के कैच छोड़ना टर्निंग प्वाइंट रहा: संगकारा

सहवाग के कैच छोड़ना टर्निंग प्वाइंट रहा: संगकारा

डेक्कन चार्जर्स के कप्तान कुमार संगकारा ने कहा कि शतकवीर वीरेंद्र सहवाग के दो कैच छोड़ना टर्निंग प्वाइंट रहा। चार्जर्स को इंडियन प्रीमियर लीग मैच में गुरुवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के हाथों चार विकेट की शिकस्त झेलनी पड़ी।

सहवाग ने सिर्फ 56 गेंद की अपनी पारी के दौरान छह छक्कों और 13 चौकों की मदद से 119 रन बनाए। लेग स्पिनर अमित मिश्रा की गेंद पर हालांकि 54 और 70 रन के निजी स्कोर पर उन्हें दो जीवनदान मिले।
      
संगकारा ने मैच के बाद कहा कि सहवाग के दो कैच छोड़ना मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा। हमने बेहतरीन स्कोर खड़ा किया था और हमारे गेंदबाजों ने भी पहले छह ओवर में अच्छी गेंदबाजी करते हुए उनके तीन खिलाड़ियों को आउट कर दिया लेकिन इसके बाद सहवाग ने हमने मैच छीन लिया।
      
उन्होंने कहा कि हमारे खिलाड़ियों ने टुकड़ों में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन यह मैच जीतने के लिए काफी नहीं था। मैच के दौरान यह अहम होता है कि आप टर्निंग प्वाइंट को अपने पक्ष में मोड़ने में सफल रहें लेकिन आज ऐसा नहीं हो पाया।

दिल्ली के कप्तान सहवाग को शतकीय पारी खेलने के लिए मैच ऑफ द मैच भी चुना गया। सहवाग ने मैच के बाद कहा कि उन्होंने 15 से 16 ओवर तक टिकने को लक्ष्य बनाया था। उन्होंने कहा कि मैं अपने साथियों को कहता रहता हूं कि आप 15 से 16 ओवर टिकने की कोशिश करें। (डेविड) वॉर्नर, मेरे, एडम गिलक्रिस्ट या सचिन तेंदुलकर जैसे बल्लेबाज अगर इतने ओवर टिक जाएं तो किसी भी लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है।
    
सहवाग ने कहा कि वह डेल स्टेन और इशांत शर्मा के ओवर सतर्कता के साथ खेलना चाहते थे जिन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने कहा कि मैं खुद से कह रहा था कि मुझे स्टेन और इशांत के स्पैल सतर्कता के साथ खेलने हैं। उनके पास पांचवां अच्छा गेंदबाज नहीं था और मैंने नेट पर अमित मिश्रा का काफी सामना किया है इसलिए मुझे पता था कि मैं उसे निशाना बना सकता हूं। मैंने सिर्फ अपना स्वाभाविक खेल खेलने की कोशिश की।
    
सहवाग ने साथ ही कहा कि इस मैदान पर अपने पिछले मैच में उन्होंने नाबाद 94 रन बनाए थे और इस बार वह शतक से चूकना नहीं चाहते थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सहवाग के कैच छोड़ना टर्निंग प्वाइंट रहा: संगकारा