फोटो गैलरी

Hindi Newsशादी के बाद काम पर लौटे विलियम-केट

शादी के बाद काम पर लौटे विलियम-केट

भव्य शादी समारोह के एक सप्ताह बाद प्रिंस विलियम और केट मिडलेटन अपने-अपने काम पर वापस लौट गए हैं। ब्रिटिश सेना ने गुरुवार को बताया कि विलियम उत्तरी वेल्स में बतौर बचाव पायलट के रूप में अपने काम पर लौट...

शादी के बाद काम पर लौटे विलियम-केट
एजेंसीFri, 06 May 2011 10:11 AM
ऐप पर पढ़ें

भव्य शादी समारोह के एक सप्ताह बाद प्रिंस विलियम और केट मिडलेटन अपने-अपने काम पर वापस लौट गए हैं। ब्रिटिश सेना ने गुरुवार को बताया कि विलियम उत्तरी वेल्स में बतौर बचाव पायलट के रूप में अपने काम पर लौट गए हैं और उन्होंने दो बचाव अभियानों में भाग भी लिया है।

दोनों ने अपनी शादी के तुरंत बाद विदेश में हनीमून मनाने की अपनी योजना टाल दी है और उन्होंने अपना सप्ताहांत ब्रिटेन में ही गुजारा। दोनों की शादी 29 अप्रैल को वेस्टमिनिस्टर एबे में हुई थी।

सेना ने बताया कि विलियम ने बुधवार को अपने चार साथियों के साथ मिल कर एक 70 वर्षीय बुजुर्ग को रॉयल एयर फोर्स सी किंग हेलीकॉप्टर की मदद से अस्पताल पहुंचाया। बुजुर्ग को हृदयाघात की समस्या हुई थी। इसके बाद उन्होंने चार पर्वतारोहियों को बचाया। उनमें से एक को वर्टिगो की परेशानी हो रही थी।

डचेज ऑफ कैम्ब्रिज के नाम से जाने जानी वाली केट मिडलेटन अपनी गृहस्थी बसाने में जुटी हैं। एक ब्रिटिश टैबलॉयड के पहले पन्ने पर छपी तस्वीर में केट को एंजेलिस के एक दुकान में सामान खरीदते हुए दिखाया गया है। केट और विलियम का घर यहीं पर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें