DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टू-जी मामला: कनिमोझी, फिल्म निर्माता मोरानी अदालत में पेश होंगे

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम करूणानिधि की पुत्री कनिमोझी और बॉलीवुड के फिल्म निर्माता करीम मोरानी 2-जी स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाला मामले की सुनवाई के तहत शुक्रवार को दिल्ली की एक अदालत में पेश हो सकते हैं। दोनों पर द्रमुक संचालित कलेंग्नर टीवी के लिए 200 करोड़ रुपये की रिश्वत हासिल करने का आरोप है।

द्रमुक सांसद कनिमोझी (43), कलेंग्नर टीवी के प्रबंध निदेशक शरद कुमार और सिनेयुग मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक मोरानी को विशेष अदालत ने सीबीआई के दूसरे आरोप पत्र पर संज्ञान लेते हुए 25 अप्रैल को समन भेजा था ताकि तीनों की बड़े घोटाले में भूमिका पर गौर किया जा सके।
   
जांच एजेंसी द्वारा दाखिल आरोप पत्र में मेसर्स डायनामिक्स रीयल्टी से कलेंग्नर टीवी प्राइवेट लिमिटेड को अवैध तरीके से 200 करोड़ रुपये का लाभ पहुंचाने के लिए अपनाए गए तरीके का विवरण है। यह राशि मेसर्स कुसेगांव फुट्रस एंड वेजीटेबल्स प्राइवेट लिमिटेड और सिनेयुग फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के जरिये भेजी गई थी।

स्वान टेलीकॉम द्वारा यह राशि कलेंग्नर टीवी को स्पेक्ट्रम मिलने के ऐवज में बतौर रिश्वत देने का आरोप है। कनिमोझी तथा दो अन्य के अलावा सीबीआई ने स्वान टेलीकॉम के प्रमोटर शाहिद उस्मान बलवा के भाई आसिफ बलवा और कुसेगांव कंपनी के निदेशक राजीव अग्रवाल को भी इस मामले में आरोपी बनाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टू-जी मामला: कनिमोझी, फिल्म निर्माता मोरानी अदालत में पेश होंगे