DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जयप्रकाश विश्वविद्यालय के वीसी के खिलाफ आरोप गठित

भोजपुरी गायिका देवी से बदसलूकी के मामले में गुरुवार को अदालत ने जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति दिनेश सिन्हा के खिलाफ आरोप गठित दिया। हालांकि उनके खिलाफ फिलहाल गवाही शुरू नहीं होगी। कोर्ट के सख्त निर्देश के बाद गुरुवार को प्रथम श्रेणी मजिस्ट्रेट प्रवल दत्ता की अदालत में वीसी दिनेश सिन्हा उपस्थित हुए जिसके बाद उन्हें उनके ऊपर लगे आरोपों का सारांश सुनाया गया।

आरोपों से इनकार करते हुए उन्होंने अपने वकील सत्यनारायण सिंह के माध्यम से इस केस की प्रोसिडिंग रोकने का आवेदन दिया। आवेदन में कहा गया है कि पुलिस द्वारा किया गया अनुसंधान दोषपूर्ण है और वादी देवी ने बदले की भावना से उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। अभियुक्त का कहना है कि बोधगया में जिसके निमंत्रण पर गायिका देवी कार्यक्रम कर रही थी, पुलिस ने उसकी गवाही नहीं ली।

दूसरे वादी के पिता के खिलाफ उनके द्वारा की गई कार्रवाई के कारण बदले की भावना से यह केस किया गया है। सहायक अभियोजन पदाधिकारी रमेन्द्र कुमार ने इसका विरोध करते हुए अभियुक्त के खिलाफ आरोप गठित करने की मांग की और कहा कि मेडिकल के नाम पर पिछले कई डेट पर कोर्ट में अभियुक्त के उपस्थित नहीं होने के कारण आरोप गठित नहीं किया जा सका है।

कोर्ट ने एपीओ की दलील को स्वीकार करते हुए वीसी के खिलाफ आरोप गठित कर दिया लेकिन गवाही के पहले अभियोजन पक्ष से वीसी द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब मांगा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जयप्रकाश विश्वविद्यालय के वीसी के खिलाफ आरोप गठित