DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अविनाश की हत्या, आरोप विधायक सावना लकड़ा पर

खिजरी के कांग्रेसी विधायक सावना लकड़ा पर एक युवक की हत्या का आरोप लगा है। विधायक फिलहाल लापता हैं। उनके अंगरक्षकों का भी पता नहीं है। गुरुवार को पुलिस नामकुम के बरगांवा में उन्हें खोजने गई, लेकिन खाली हाथ लौट गई। बताते चलें कि रंका (गढ़वा) का युवक अविनाश कुमार तिवारी (22) पिछले 27 अप्रैल से नामकुम इलाके से लापता था।

विधायक पर उसका अपहरण कर बंधक बनाने का आरोप लगा था। विधायक ने इस आरोप से इनकार किया था। अविनाश की लाश 27 अप्रैल को ही कर्रा हुलहुटु जंगल में एक पुलिया के नीचे से बरामद की गई थी। उसे गोली मारी गई थी। तब शव की पहचान नहीं हो सकी थी। गुरुवार को रिम्स के शीतगृह में रखे उस शव की पहचान अविनाश के पिता और अन्य परिजनों ने की।

अविनाश की हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने विधायक सावना लकड़ा और उनके अंगरक्षकों की तलाश शुरू कर दी है। हटिया डीएसपी राजीव रंजन ने बताया कि वह विधायक को खोजने उनके घर गए थे, लेकिन वह नहीं मिले। विधायक बिना किसी सूचना के गायब हैं। उनके परिजन भी उनके बारे में कुछ नहीं बता सके।

बकौल डीएसपी, अविनाश की हत्या के आरोप में विधायक की गिरफ्तारी तय है। डीएसपी ने बताया कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। पुलिस ने विधायक की शादीशुदा पुत्री से भी काफी देर तक पूछताछ की थी। अविनाश जिस सिम का उपयोग कर रहा था, उसका संबंध विधायक की पुत्री से है। इसी कारण उससे पूछताछ की गई।

विधायक की पुत्री की उम्र करीब 40 वर्ष है। पुलिस को उनके बयान पर संदेह है। विधायक की पुत्री ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि अविनाश से उसकी बातचीत होती थी। पुलिस ने अविनाश के पिता, दोस्तों और अन्य परिजनों का बयान लिया है। अविनाश की हत्या के संबंध में कर्रा थाने में पहले से ही एक मामला दर्ज है। डीएसपी के अनुसार, उस मामले को भी नामकुम में दर्ज अपहरण के मामले से जोड़ कर आगे का अनुसंधान किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अविनाश की हत्या, आरोप विधायक सावना लकड़ा पर