DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अदालत की आड़ में सरकार उजाड़ रही गरीबों को: मेहता

युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा पूर्व सांसद आलोक कुमार मेहता ने शुक्रवार को यहां कहा कि झारखंड सरकार अदालत के आदेश की आड़ में राज्य के गरीबों को उजाड़ने का काम कर रही है। कोर्ट का सम्मान सभी को करना है। कोर्ट ने अपने आदेश में यह भी कहा है कि गरीबों को पुनवार्सित भी किया जाये।

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि राज्य सरकार उजाड़े गये लोगों में से क्या एक को भी अब तक पुनवार्सित कर पायी है। उन्होंने कहा कि इसलामनगर तथा धनबाद में हुए गोलीकांड की उच्चस्तरीय जांच सरकार कराये। गोलीकांड में मारे गये लोगों के परिजनों को उचित मुआवजा तथा सरकारी नौकरी दी जाये। घायलों के परिजनों को भी मुआवजा मिलना चाहिए।

इससे पूर्व युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मेहता जमशेदपुर जाने के क्रम में कुछ देर के लिए रांची के गेस्ट हाउस में ठहरे थे। इसी क्रम में राजद के जिलाध्यक्ष शौकत अंसारी के नेतृत्व में पार्टी के स्थानीय नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने उनसे मुलाकात कर राज्य के ताजा हालात की जानकारी उन्हें दी थी। प्रतिनिधिमंडल में शैलेंद्र शर्मा, मुस्तफा अंसारी, संजय टाइगर, संजय सिंह, सुरेश यादव, अभिनव कुमार, नौशाद कुरैशी आदि थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अदालत की आड़ में सरकार उजाड़ रही गरीबों को: मेहता