DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झाविमो-कांग्रेस के नेता मिले राज्यपाल से

अतिक्रमण के मसले पर सरकार के रुख लेकर झाविमो-कांग्रेस के नेता गुरुवार को राज्यपाल एमओएच फारूक से मिले। राज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपा और कहा- महामहिम राज्य के हालात ठीक नहीं हैं। हस्तक्षेप करें। सरकार जनविरोधी है।

प्रदीप यादव और राधाकृष्ण किशोर के नेतृत्व में मिलने गए शिष्टमंडल में समरेश सिंह, अरविंद सिंह, निजामुद्दीन अंसारी, ढुल्लू महतो, डॉ सबा अहमद, राधाकृष्ण किशोर, राजीव रंजन प्रसाद, सरोज सिंह शामिल थे। नेताओं ने धनबाद में हुई पुलिस फायरिंग के बाद उत्पन्न स्थिति की भी जानकारी दी।

नेताओं ने अतिक्रमण से उजाड़े गए लोगों की समस्या तथा पुर्नवास के मुद्दे पर झारखंड विधान सभा का विषेश सत्र बुलाने की मांग की है । बड़ी संख्या मे लोगों का रोजगार छीन गया है। गरीबों की जिंदगी संकट में है। पूरे राज्य में दहशत है। ज्ञापन में यह भी कहा गया है सरकार बुलडोजर चलाना स्थगित कर बातचीत से समस्या का समाधान करे तथा छोटे एवं बड़े शहरों हेतु मास्टर प्लान तैयार करें।

नेताओं ने राज्यपाल को बताया कि इस मुद्दे पर बाबूलाल मरांडी पांच दिन से मोरहाबादी मैदान में अनशन पर हैं। झाविमो ने बताया कि सरकार से  पुनर्वास व विकास प्राधिकार के गठन की भी मांग की गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:झाविमो-कांग्रेस के नेता मिले राज्यपाल से