DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्र की हत्या में महिला समेत छह नामजद

हसनपुर थाना पुलिस ने गांव माहौली के जंगलों में बेढ़ा गांव निवासी छात्र भोलू पुत्र केसी के मिले शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके पिता के बयान पर एक महिला समेत छह लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। हत्या के मुख्य आरोपी ने खुद ही थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया था। अन्य आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।


ज्ञात हो कि बुधवार को माहौली के जंगल में भोलू (18) नामक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस के मुताबिक इस हत्या के पीछे उसके गांव का ही सहपाठी अनुज पुत्र प्रताप था। हत्या के कुछ देर बाद ही अनुज ने होडल थाना पहुंचकर अपने साथी की हत्या की बात कहकर आत्मसमपर्ण कर दिया था। पुलिस ने हत्यारोपी अनुज की निशानदेही पर खून से लथपथ भोलू का शव, हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया है।

भोलू के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुख्य आरोपी अनुज पुत्र प्रताप (16), विजेन्द्र पुत्र राम स्वरूप, प्रताप पुत्र शेरा, श्यामवती पत्नी विजेन्दर व दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि करीब चार महीने पहले अनुज और भोलू के घरवालों के बीच रास्ते को लेकर विवाद हो गया था। इसी बात को लेकर भोलू और अनुज में अक्सर गाली-गलौज होती थी। बदला लेने के लिए अनुज ने भोलू की हत्या करने की योजना बना डाली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छात्र की हत्या में महिला समेत छह नामजद