फोटो गैलरी

Hindi Newsसड़क दुर्घटना में इंजीनियरिंग के दो छात्रों की मौत

सड़क दुर्घटना में इंजीनियरिंग के दो छात्रों की मौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सुंदरनगर के समीप नौलखा में एक सड़क दुर्घटना में बुधवार रात दो छात्रों की मृत्यु हो गई। पुलिस ने गुरुवार को यहां बताया कि दोनों युवक अभिलाषी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र...

सड़क दुर्घटना में इंजीनियरिंग के दो छात्रों की मौत
एजेंसीThu, 05 May 2011 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सुंदरनगर के समीप नौलखा में एक सड़क दुर्घटना में बुधवार रात दो छात्रों की मृत्यु हो गई। पुलिस ने गुरुवार को यहां बताया कि दोनों युवक अभिलाषी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र थे। दोनों ने शादी में जाने के लिए अपने एक दोस्त से मोटरसाइकिल मांगी थी।

शादी में जाते समय उनकी मोटरसाइकिल को किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। उनके शव क्षत विक्षत हालत में मिले हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले जाया गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

छात्रों की शिनाख्त कांगड़ा जिले के नगरौटा के अंकित (19) और हिमांशु डोगरा के रूप में की गई है। गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजमार्ग 21 पर अक्सर ऐसे हादसे होते रहते हैं और लोगों ने इस बारे में शिकायत भी की है। तेज रफ्तार वाहन हादसे के शिकार होते हैं। अधिकारियों से रफ्तार की सीमा तय करने का आग्रह किया गया लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें