DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा जकाती का कैच : वॉर्न

मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा जकाती का कैच : वॉर्न

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान शेन वॉर्न ने कहा कि शादाब जकाती का अपनी ही गेंद पर शेन वॉटसन का बेमिसाल कैच चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ बुधवार को यहां खेले गए आईपीएल मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा।

जकाती ने वॉटसन के ताकतवर शॉट को कैच में तब्दील कर दिया जिसके बाद राजस्थान ने लगातार विकेट गंवाए। आखिर में वह आठ विकेट से यह मैच हार गया।

वॉर्न ने मैच के बाद कहा कि हमने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। यह अच्छा विकेट था। इस पर 160 से 175 रन बन सकते थे। मुझे लगता है कि यदि वॉटसन दो तीन ओवर और टिका रहता तो हम अधिक रन बना सकते थे। जकाती का कॉट एंड बोल्ड मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा। यह शानदार कैच था।

उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि वॉटसन क्या कर सकता है और इससे मैच का नक्शा पलट गया लेकिन फिर हमें 160-170 रन तक पहुंचना चाहिए था। वॉर्न ने निराशा जतायी कि उनकी टीम अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रही। उन्होंने कहा कि हम 15 से 20 रन पीछे रह गए। मैंने टॉस के समय कहा था कि इस विकेट पर 160-170 रन बन सकते हैं। मुझे लगा कि हम क्षेत्ररक्षण में इतने रन बचा सकते है लेकिन हमने क्षेत्ररक्षण में कुछ गलतियां की।

रॉयल्स के कप्तान ने हालांकि राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ की जिन्होंने 66 रन की पारी खेली। उन्होंने कहा कि राहुल द्रविड़ ने खूबसूरत पारी खेली। वह बेहतरीन बल्लेबाज है और मुझे उसके साथ खेलना पसंद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा जकाती का कैच : वॉर्न