DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दोरजी की अंत्येष्ठि में शामिल होंगे पीएम-सोनिया

दोरजी की अंत्येष्ठि में शामिल होंगे पीएम-सोनिया

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तथा संप्रग (यूपीए) अध्यक्ष सोनिया गांधी शुक्रवार को अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री दोरजी खांडू की अंत्येष्ठि में भाग लेने जाएंगे। सूत्रों ने यह जानकारी दी।

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री दोरजी खांडू के दुखद निधन पर शोक जताते हुए गुरुवार को कहा कि दिवंगत नेता ने राज्य के लिए पूरे समर्पण के साथ काम किया और उसके हितों को बढ़ावा देने के लिए अथक परिश्रम करते रहे।

प्रधानमंत्री ने खांडू की पत्नी रिनचिम द्रेमा को भेजे अपने शोक संदेश में कहा है कि खांडू एक वरिष्ठ राजनीतिज्ञ थे जिन्होंने राज्य के हितों को बढ़ावा देने के लिए अथक परिश्रम किया।

मनमोहन ने संदेश में कहा है खांडू ने अप्रैल 2007 में अरुणाचल प्रदेश का मुख्यमंत्री नियुक्त किए जाने के बाद राज्य के विकास के लिए कड़ी मेहनत की और उन्होंने पूरे समर्पण के साथ काम किया।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार के कई मंत्रालयों का दायित्व संभालते हुए पूरे उत्साह और जोश के साथ राज्य के विकास के लिए काम किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि उनके निधन से अरुणाचल प्रदेश ने और देश ने एक ऐसा अनुभवी तथा योग्य नेता खो दिया है जिसने समर्पित जन सेवा में बरसों बिताए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दोरजी की अंत्येष्ठि में शामिल होंगे पीएम-सोनिया