DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब भी काम बाकी है: तेंदुलकर

अब भी काम बाकी है: तेंदुलकर

आईपीएल में पुणे वॉरियर्स को हराकर अंक तालिका में चोटी पर पहुंची मुंबई इंडियन्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने कहा कि अभी उनकी टीम के लिए काम बाकी है।
    
मुंबई की टीम ने बुधवार को यहां पुणे वॉरियर्स को 21 रन से हराया। मुंबई के नौ मैचों में सात जीत से 14 अंक है और वह प्ले ऑफ में जगह बनाने के बेहद करीब है।
    
तेंदुलकर ने मैच के बाद कहा कि हम क्वालीफाई करने के करीब हैं लेकिन अभी ऐसा किया नहीं है। हम ऐसा करना चाहते हैं। हम इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे। मुंबई के कप्तान ने अपनी टीम की ओर से आतिशी पारी खेलने के लिए टीएल सुमन और कीरोन पोलार्ड की जमकर तारीफ की।
   
उन्होंने कहा कि सुमन ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। उसने स्लॉग नहीं किया बल्कि क्रिकेट के अच्छे शॉट खेले। मैं खुश हूं कि मैंने उसे पोलार्ड और साइमंडस से पहले भेजने का फैसला किया। पोलार्ड ने भी अच्छी बल्लेबाजी की।
    
तेंदुलकर ने पुणे वॉरियर्स के गेंदबाज राहुल शर्मा की भी तारीफ की जिन्होंने चार ओवर में सिर्फ सात रन देकर दो विकेट चटकाए। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि राहुल शर्मा ने बेजोड़ गेंदबाजी की। उसने कुछ अच्छे स्पैल किए हैं और यह उनमें से एक है।

दूसरी तरफ पुणे के कप्तान युवराज सिंह ने कहा कि 160 रन के स्कोर को हासिल किया जा सकता था लेकिन बल्लेबाज उम्मीद पर खरा उतरने में नाकाम रहे। उन्होंने कहा कि मैंने सचिन को आउट किया लेकिन दुर्भाग्य से हम मैच हार गए। मुझे लगता है कि हमने ठीक ठाक गेंदबाजी की। हमने शायद 10 रन अतिरिक्त दे दिए लेकिन 160 रन के स्कोर को हासिल किया जा सकता था।
    
युवराज ने कहा कि हमने काफी गेंद खाली खेली। अंत में मैच खत्म करने के लिए आपको बड़े हिटर की जरूरत होती है। हमारे पास ऐसे बल्लेबाज हैं लेकिन आज ऐसा नहीं हुआ। मैन ऑफ द मैच राहुल शर्मा ने कहा कि वह आगे भी ऐसी ही गेंदबाजी करना चाहते हैं और उनका लक्ष्य टीम इंडिया में जगह बनाना है।
    
उन्होंने कहा कि मैं अपनी गेंदबाजी से काफी खुश हूं। उम्मीद करता हूं कि मैं भविष्य में भी ऐसा ही प्रदर्शन करता रहूंगा और टीम इंडिया मं जगह बनाने में सफल रहूंगा। मैं अपनी लंबाई की वजह से उछाल हासिल करता हूं जो मेरी गेंदबाजी का मजबूत पक्ष है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अब भी काम बाकी है: तेंदुलकर