DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अगस्त से फिर करोड़पति बनाएंगे बिग-बी

अगस्त से फिर करोड़पति बनाएंगे बिग-बी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन मशहूर कार्यक्रम 'कौन बनेगा करोड़पति' के पांचवें सीजन की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर केबीसी 5 अगस्त से शुरू होगा।

मशहूर डिजाइनर रोहित बल केबीसी 5 के लिए अमिताभ बच्चन के कपड़े तैयार करेंगे। अमिताभ ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट 'ट्विटर' पर पोस्ट किया, ''हां..केबीसी अगस्त में शुरू होगा..और पिछली बार की तुलना में इस बार यह बड़ा होगा. और हां इसमें सभी प्रवेशकों का स्वागत है।''

अमिताभ ने कहा कि मशहूर डिजाइनर रोहित बल उनके लिए ड्रेस डिजाइन करेंगे। कार्यक्रम के प्रोमो के लिए फोटो शूट करने की जिम्मेदरी अविनाश गोवारिकर पर होगी।

अमिताभ के मुताबिक इस कार्यक्रम का प्रोमो जल्द ही जारी किया जाएगा। स्टार प्लस पर वर्ष 2000 में कौन बनेगा करोड़पति की मेजबानी कर अमिताभ ने भारतीय टेलीविजन की तस्वीर ही बदल दी थी।

वर्ष 2005 में कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-2 की मेजबानी अमिताभ ने ही की लेकिन स्टार प्लस पर आने वाले सीजन-3 की मेजबानी शाहरुख खान को दी गई लेकिन यह कार्यक्रम ज्यादा सफल नहीं रहा।

बाद में सोनी एंटरटेनमेंट ने वर्ष 2010 में एक बार फिर अमिताभ को ही कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-3 की मेजबानी दी, जिसके बाद इस कार्यक्रम ने एक बार फिर सफलता की कहानी दोहराई। अमिताभ ने सोनी के साथ दो सीजन के लिए करार किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अगस्त से फिर करोड़पति बनाएंगे बिग-बी