फोटो गैलरी

Hindi Newsभ्रष्टाचार के आरोप में भाजपा विधायक गिरफ्तार

भ्रष्टाचार के आरोप में भाजपा विधायक गिरफ्तार

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गुरुवार सुबह पंजाब के मुख्य संसदीय सचिव और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राज खुराना को भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया। बुधवार को खुराना के आधिकारिक निवास...

भ्रष्टाचार के आरोप में भाजपा विधायक गिरफ्तार
एजेंसीThu, 05 May 2011 10:39 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गुरुवार सुबह पंजाब के मुख्य संसदीय सचिव और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राज खुराना को भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया। बुधवार को खुराना के आधिकारिक निवास पर छापे की कार्रवाई शुरू की गई थी।

सीबीआई के एक अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तारी गुरुवार सुबह सात बजे की गई। बुधवार रात को उनके आधिकारिक घर पर छापे की कार्रवाई शुरू की गई थी। सेक्टर 39 में उच्च सुरक्षा वाले मंत्रालय बंगला परिसर में बुधवार रात को शुरू की गई छापे की कार्रवाई पूरी रात जारी रही।

सीबीआई अधिकारी ने कहा कि खुराना के घर से एक महंगी पोर्स कार, 15 लाख रुपए की नकदी और चेक बरामद किए गए हैं। माना जा रहा है कि यह राशि एक जमीन सौदे से प्राप्त की गई है।

खुराना के एक करीबी ने कहा कि सीबीआई द्वारा बरामद किए गए दस्तावेज और नकदी पोर्स कार से मिले हैं, राज खुराना के घर से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है। खुराना पंजाब के राजपुरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं और वह भाजपा-अकाली दल गठबंधन सरकार में मुख्य संसदीय सचिव वित्त हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें