DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यशराज बैनर संग पहली फिल्म करेंगे सलमान

यशराज बैनर संग पहली फिल्म करेंगे सलमान

फिल्मोद्योग में दो दशक से भी लम्बा समय गुजारने के बाद अभिनेता सलमान खान अंतत: यशराज फिल्म्स के साथ अपनी पहली फिल्म 'एक था टाइगर' करने जा रहे हैं। वह इसमें अपनी भूमिका को चुनौतिपूर्ण बताते हैं।

कबीर खान इसका निर्देशन करेंगे। सलमान संग अभिनेत्री कटरीना कैफ इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगी। सलमान फिल्म को लेकर बहुत रोमांचित हैं।

उन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि आदित्य चोपड़ा और मैं पहले भी विभिन्न परियोजनाओं के बारे में मुलाकात कर चुके हैं लेकिन इस बार जब वह इस कहानी को लेकर कबीर के साथ मेरे पास आए तो हम सभी यह जानते थे कि यह कुछ अलग कहानी है।

सलमान कहते हैं कि उन्हें यशराज बैनर के साथ जुड़ने की खुशी है। उन्होंने कहा कि यह एक बहुत महत्वाकांक्षी परियोजना है और हम सभी के लिए चुनौतिपूर्ण होगी लेकिन इसी वजह से इसने हमें इतना आकर्षित किया। मैं यश चोपड़ा के साथ काम करके सम्मानित महसूस करूंगा, वह पूर्व में मेरे पिता सलीम खान के साथ काम कर चुके हैं।

दूसरी ओर यश चोपड़ा भी सलमान के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। वह कहते हैं कि उन्होंने सलीम खान के साथ 'दीवार', 'त्रिशूल' और 'काला पत्थर' जैसी फिल्में बनाई हैं, अब उन्हें उनके बेटे सलमान के पहली बार उनके लिए काम करने की खुशी है।

'एक था टाइगर' की कहानी यश और आदित्य चोपड़ा ने लिखी है। पटकथा व संवाद कबीर व नीलेश मिश्रा ने लिखे हैं। फिल्म का संगीत प्रीतम चक्रवर्ती तैयार करेंगे। फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होगी और यह 2012 के मध्य में प्रदर्शित होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यशराज बैनर संग पहली फिल्म करेंगे सलमान