फोटो गैलरी

Hindi Newsमैडम तुसाद संग्रहालय में जस्ट डांस की शूटिंग

मैडम तुसाद संग्रहालय में 'जस्ट डांस' की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन टेलीविजन शो 'जस्ट डांस' के साथ छोटे पर्दे पर शुरुआत कर रहे हैं। उनका यह शो ऐसा पहला भारतीय टेलीविजन कार्यक्रम बन गया है जिसकी शूटिंग लंदन स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय में हुई...

मैडम तुसाद संग्रहालय में 'जस्ट डांस' की शूटिंग
एजेंसीWed, 04 May 2011 05:36 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन टेलीविजन शो 'जस्ट डांस' के साथ छोटे पर्दे पर शुरुआत कर रहे हैं। उनका यह शो ऐसा पहला भारतीय टेलीविजन कार्यक्रम बन गया है जिसकी शूटिंग लंदन स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय में हुई है।

शो की सह-जज फरहा खान और वैभवी मर्चेंट ने इसके लिए संग्रहालय में रितिक के मोम के पुतले के साथ शूटिंग की। रितिक के नजदीकी एक सूत्र ने बताया कि यह ऐसा पहला शो होगा जिसे मैडम तुसाद संग्रहालय में शूटिंग की इजाजत मिली।

शो के इस हिस्से के लिए ऑडीशन लंदन में हुए। ब्रिटेन में रितिक की लोकप्रियता के चलते ही संग्रहालय में इस शो की शूटिंग की अनुमति मिल सकी। सूत्र ने बताया कि मैडम तुसाद संग्रहालय में शूटिंग के लिए बहुत सी कागजी कार्रवाई और अनुमति की जरूरत थी और अंतत: रितिक का पुतला वहां होने की वजह से इसकी इजाजत मिल गई।

रितिक मैडम तुसाद संग्रहालय में शामिल होने वाली बॉलीवुड की सबसे नई हस्ती हैं। उनसे पहले अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान के मोम के पुतले वहां स्थापित किए जा चुके थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें