DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहरुख की टेलीविजन पर वापसी, मन्नत में की शूटिंग

शाहरुख की टेलीविजन पर वापसी, मन्नत में की शूटिंग

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान अपनी जड़ों की ओर लौट रहे हैं मतलब वह छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। 'सर्कस' और 'फौजी' जैसे धारावाहिकों में अभिनय कर चुके शाहरुख ने लगभग दो दशक बाद हाल ही में कलर्स के नए शो 'ससुराल सिमर का' के लिए छोटी सी भूमिका की शूटिंग की है।

चैनल के एक सूत्र ने बताया कि शाहरुख इस शूटिंग को लेकर बहुत उत्साहित थे और उन्होंने अपनी व्यस्तताओं के बीच इसके लिए समय निकाला। चैनल ने मुम्बई के बांद्रा स्थित शाहरुख के आवास मन्नत में शूटिंग की व्यवस्था की।

सूत्र ने बताया कि शाहरुख को 'ससुराल सिमर का' की कहानी बेहद पसंद आई थी। इस शो में सिमर नाम की एक लड़की अपने विशेषज्ञ नृत्यांगना बनने के ख्वाब को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

वैसे तो शाहरुख 'कौन बनेगा करोड़पति', 'क्या आप पांचवी पास से तेज हैं' और 'जोर का झटका' रिएलिटी कार्यक्रमों के जरिए लगातार छोटे पर्दे पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं लेकिन उनके मशहूर सितारा बनने के बाद से वह पहली बार किसी धारावाहिक में दिखेंगे।

शो में शाहरुख रिएलिटी शो 'चक धूम धूम' के जज के रूप में दिखेंगे। शो की मुख्य किरदार सिमर अपने पिता की जानकारी के बिना इसमें हिस्सा लेना चाहती है। दीपिका सैमसन ने सिमर की भूमिका निभाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शाहरुख की टेलीविजन पर वापसी, मन्नत में की शूटिंग