DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

द्रविड़ ने फ्लैचर को कोच बनाने का स्वागत किया

द्रविड़ ने फ्लैचर को कोच बनाने का स्वागत किया

पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने डंकन फ्लैचर को भारतीय क्रिकेट टीम का नया कोच नियुक्त करने का स्वागत किया है। द्रविड़ ने कहा कि उनका बहुत अच्छा रिकॉर्ड रहा है। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय टीमों और कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को कोचिंग दी है। इसलिए मैं जब भी मौका मिला उनसे मिलना चाहूंगा।

उन्होंने कहा कि मुझे कभी उनसे अलग से बातचीत करने का मौका नहीं मिला। मैं जल्द ही उनसे बात करूंगा और देखता हूं कि वह क्या सोचते हैं और इसे वह आगे कैसे बढ़ाएंगे।

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे द्रविड़ ने सौरव गांगुली के पुणे वॉरियर्स से जुड़ने के बारे में कहा कि मैं उसको लेकर खुश हूं। उसे आईपीएल में खेलने का मौका मिला जैसा कि वह चाहता था और मुझे उम्मीद है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के मुकाबलों में कई अवसरों पर शेन वॉर्न का सामना करने वाले द्रविड़ ने कहा कि उन्हें कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह इस स्पिन दिग्गज के साथ एक टीम में खेलेंगे। उन्होंने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा। मैंने ऐसी कल्पना भी नहीं की थी। लेकिन यह आईपीएल की खासियत है।

इसमें आपको उन खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिलता है जिनसे आपकी प्रतिस्पर्धा रही हो। हमने पिछले चार सप्ताह के दौरान 2001 की सीरीज़ और कई अन्य सीरीज़ पर चर्चा की। मैं वास्तव में वॉर्न की कप्तानी में खेलने का मजा ले रहा हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:द्रविड़ ने फ्लैचर को कोच बनाने का स्वागत किया