DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जहीर ने मांगी पहले चरण में न खेलने की अनुमति

जहीर ने मांगी पहले चरण में न खेलने की अनुमति

भारतीय अनुभवी तेज गेंदबाज जहीर खान ने आगामी वेस्टइंडीज दौरे के पहले चरण में न खेलने के लिए भारतीय क्रिकेट कट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से अनुमति मांगी है। बोर्ड के सूत्रों के मुताबिक जहीर वेस्टइंडीज दौर के पहले चरण में पांच वनडे मैच और एक ट्वेंटी 20 मैच में नहीं खेलना चाहते हैं जबकि उन्होंने इसके बाद तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलने की इच्छा जताई है।
 
चार जून से आईपीएल के फाइनल मुकाबले के ठीक चार दिन बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली इस सीरीज में टीम को पांच एकदिवसीय मैच, तीन टेस्ट मैचों की सीरीज और एक ट्वेंटी 20 मैच खेलना है। माना जा रहा है कि लंबे समय से आराम नहीं मिल पाने के कारण जहीर ने दौरे के शुरूआती मैचों में न खेलने का निर्णय किया है।

बत्तीस वर्षीय जहीर पिछले वर्ष न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच दिवसीय वनडे खेलने के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 46 दिनों तक चले दौरे में टीम का हिस्सा थे। उसके बाद उन्होंने विश्वकप 2011 में हिस्सा लिया और कुछ ही दिनों बाद आईपीएल शुरु हो गया। लगभग पांच महीनों से लगातार एक के बाद एक टूर्नामेंट खेलने के कारण तेज गेंदबाज ने वेस्टइंडीज दौरे के कुछ मैचों से दूर रहने की अनुमति मांगी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जहीर ने मांगी पहले चरण में न खेलने की अनुमति