DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खराब क्षेत्ररक्षण और लचर गेंदबाजी से हारे : संगकारा

खराब क्षेत्ररक्षण और लचर गेंदबाजी से हारे : संगकारा

डेक्कन चार्जर्स के कप्तान कुमार संगकारा ने कोलकाता नाइटराइडर्स से मिली शिकस्त के लिए खराब क्षेत्ररक्षण और अंतिम ओवर में लचर गेंदबाजी को जिम्मेदार ठहराया।
    
कोलकाता नाइटराइडर्स ने मैन ऑफ द मैच यूसुफ पठान (26 गेंद में 47 रन) की पारी से मंगलवार को यहां चार विकेट पर 169 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। जवाब में डेक्कन चार्जर्स 20 ओवर में छह विकेट पर 149 रन ही बना सकी।
    
अमित मिश्रा और फिर डेनियल क्रिस्टियन ने आईपीएल मैच में पठान का कैच छोड़कर जीवनदान दिया जो डेक्कन चार्जर्स पर भारी पड़ा। उन्होंने मनोज तिवारी के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 80 रन की भागीदारी की।
    
संगकारा हार से काफी निराश थे, उन्होंने मैच के बाद कहा कि हमें उन्हें 150-155 रन पर रोक देना चाहिए था। हमें कैच पकड़ने की जरूरत है और अंतिम ओवर में अच्छी गेंदबाजी करनी होगी तथा अच्छी शुरूआत को बड़े स्कोर में तब्दील करना पड़ेगा। कोलकाता ने हमें हर विभाग में पछाड़ा।
     
केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने खिलाड़ियों के पेशेवर प्रदर्शन की तारीफ की क्योंकि टीम इस जीत से नौ मैचों में 12 अंक लेकर शीर्ष पर पहुंच गई। गंभीर ने कहा कि हर खिलाड़ी ने पेशेवर खेल दिखाया। हमारे गेंदबाजों ने उन्हें इस स्कोर पर रोककर शानदार प्रदर्शन किया।
     
बाईस गेंद में 35 रन बनाने वाले गंभीर घुटने की समस्या के कारण मैदान पर नहीं उतर सके लेकिन उन्होंने किसी भी गंभीर चोट की संभावना से इंकार किया। उन्होंने कहा कि मेरे घुटने में थोड़ा दर्द है और उम्मीद है कि अगले मैच तक यह ठीक हो जाएगा।
     
मैन ऑफ द मैच पठान ने कहा कि उन्होंने आज अपना नैसर्गिक खेल खेलने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि मैंने आज अच्छी तरह गेंद खेली। कप्तान (गंभीर) ने मुझे अपना नैसर्गिक खेल खेलने को कहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खराब क्षेत्ररक्षण और लचर गेंदबाजी से हारे : संगकारा