DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऐश्वर्या संग दर्शकों को हंसाएंगे अभिषेक

ऐश्वर्या संग दर्शकों को हंसाएंगे अभिषेक

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं। दोनों पहली बार किसी हास्यप्रधान फिल्म में साथ नजर आएंगे। वे 'लेडीज एंड जेंटलमैन' में हास्य भूमिका निभा रहे हैं।

अभिषेक ने रूस के मरमनस्क से एक साक्षात्कार में कहा कि कई गम्भीर भूमिकाएं निभाने के बाद मैं एक हास्य भूमिका करने के लिए बहुत उत्सुक था और ऐश्वर्या के साथ भी ऐसा ही था। हमने अब से पहले कभी भी हास्य फिल्म में साथ में काम नहीं किया था, इसलिए मैं इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित था।

राजकुमार संतोषी के निर्माण व निर्देशन में बनने जा रही यह फिल्म 2012 में प्रदर्शित होगी। फिल्म की शूटिंग इस साल जुलाई में शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि फिल्म की पटकथा बेहतरीन और मजेदार है। राजकुमार संतोषी इसका निर्देशन कर रहे हैं। हम लम्बे समय से एक-दूसरे के साथ काम करने के लिए उत्सुक थे। मैं खुश हूं कि हम अंतत: साथ में काम कर रहे हैं।

फिल्म में अभिषेक लालची आंखों वाले एक आवारा लड़के की भूमिका में हैं तो ऐश्वर्या अपने पति को ऐसा करने की इजाजत देने वाली पत्नी की भूमिका में हैं। बीते दो सालों में अभिषेक ने 'पा', 'खेलें हम जी जान से' और 'दम मारो दम' जैसी गम्भीर विषयों वाली फिल्मों में ही अभिनय किया है।

अभिषेक और ऐश्वर्या 2007 में विवाह बंधन में बंधे थे। वे 2001 में फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' में पहली बार रुपहले पर्दे पर साथ नजर आए थे। तीन साल बाद दोनों ने रोहन सिप्पी की फिल्म 'कुछ ना कहो' और फिर 2006 में 'उमराव जान' में साथ में अभिनय किया।

वैसे इस जोड़ी को मणिरत्नम की फिल्म 'गुरु' (2007) से सफलता मिली। इसके बाद रामगोपाल वर्मा की 'सरकार राज' में भी यह जोड़ी सफल रही। दोनों ने 'धूम 2' और 'रावण' में भी साथ में अभिनय किया।

अभिषेक इन दिनों रूस में अब्बास-मस्तान की फिल्म 'प्लेयर्स' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें उनके अलावा बिपाशा बसु ने मुख्य भूमिका निभाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऐश्वर्या संग दर्शकों को हंसाएंगे अभिषेक