DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कोर काफी कम था: सहवाग

स्कोर काफी कम था: सहवाग

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल में कोच्चि टस्कर्स केरल के खिलाफ मिली हार के बाद कहा कि 140 रन का स्कोर काफी कम था। कोच्चि टस्कर्स ने सोमवार को फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में दिल्ली डेयरडेविल्स को पांच ओवर शेष रहते सात विकेट से हराया।
     
सहवाग ने मैच से पहले कहा था कि अगर वह टॉस जीतेंगे तो वह इस पिच पर बल्लेबाजी करना चाहेंगे। कोच्चि टस्कर्स केरल के कप्तान महेला जयवर्धने ने टॉस जीतने के बाद उन्हें बल्लेबाजी का न्यौता दिया, लेकिन उनका कोई भी बल्लेबाज कमाल नहीं कर सका।

दिल्ली की टीम निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 140 रन ही बना सकी और विपक्षी टीम ने महज 15 ओवर में ही 141 रन का हासिल कर लिया। कोच्चि के खिलाफ पिछले मैच में 47 गेंद में 80 रन की आक्रामक पारी खेलने वाले सहवाग ने कहा कि यह विकेट बल्लेबाजों के मुफीद था और जिस तरह से मैंने शुरूआत की थी, मुझे लगा था कि यहां 170-180 रन का स्कोर काफी होगा। उन्होंने कहा कि इस पिच पर 140 रन का स्कोर बचाना काफी मुश्किल होता।
     
कोच्चि टस्कर्स की ओर से आईपीएल में आगाज करने वाले गेंदबाज प्रशांत परमेश्वरन को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार दिया गया। सहवाग ने परमेश्वरन की तारीफ करते हुए कहा कि मैंने परमेश्वरन का नाम सुनने के बाद कहा कि वह कौन है। मुझे बताया गया कि वह कोच्चि का नया गेंदबाज है। मैंने उनकी पहली गेंद पर छक्का जड़ा था लेकिन उन्होंने इसके बाद वापसी की। वह कोच्चि की बढ़िया खोज हैं और भारत के लिए भी।

सहवाग ने अगले मैचों में जीत की उम्मीद जताते हुए कहा कि उम्मीद है कि हम दर्शकों के लिए अगले मैचों में बढ़िया प्रदर्शन करें जो हमारा समर्थन करने स्टेडियम आए थे। कोच्चि टस्कर्स के कप्तान महेला जयवर्धने ने कहा कि हमें हमेशा ही पता था कि हमारे पास प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। हमें सिर्फ खुद पर विश्वास करने की जरूरत थी।
     
उन्होंने कहा कि हमें कोच्चि में अच्छी पिच नहीं मिली। इस पिच पर हमने शानदार बल्लेबाजी की। अपने रन आउट होने के बारे में जयवर्धने ने कहा कि मुझे लगा था कि अंपायर मुझे रन आउट देगा क्योंकि मुझे क्रीज पर लौटने में देर हो गई थी।
     
परमेश्वरन की तारीफ करते हुए कप्तान ने कहा कि अपने आगाज पर परमेश्वरन ने बढ़िया प्रदर्शन किया। पहले मैच के बावजूद उसने खुद पर दबाव नहीं दिखने दिया। मैन ऑफ द मैच परमेश्वरन ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं। सहवाग द्वारा छक्का लगाए जाने के बाद भी मुझे पूरा भरोसा था कि मैं उनका विकेट चटका सकता हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्कोर काफी कम था: सहवाग