DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

268 उम्मीदवार और जाम

साइबर सिटी में नगर निगम का चुनाव लोगों पर भारी पड़ता नजर आ रहा है। अलग-अलग क्षेत्रों में नामांकन प्रक्रिया होने के कारण शहरवासियों को सोमवार को करीब चार से पांच घंटे जाम से जूझना पड़ा। उम्मीदवारों के साथ हजारों की संख्या में उनके सर्मथक भी ढोल-नगाड़ो के साथ सड़क पर मार्च करते हुए पैदल ही चलते है। साथ में कई गाड़ियों का काफिला भी होता है। धीरे-धीरे सर्मथकों व गाड़ियों के चलने के कारण नामांकन क्षेत्र व उसके लगती सड़को पर भारी जाम लग जाता है।


सोमवार को 268 उम्मीदवारों ने विभिन्न नामांकन कार्यालयों में अपनी प्रक्रिया पूरी की इस दौरान वाहन चालकों को भारी जाम का सामना करना पड़ा। जाम का आलम यह था कि जिसको जहां जगह मिली उसने वहीं गाड़ी घुसा दी। ट्रैफिक पुलिस भी उम्मीदवारों के काफिले के आगे बेबस ही नजर आ रही थी। हालांकि तीन बजे तक नामांकन प्रक्रिया का समय होने के बाद यातायात फिर से सामान्य हो गया था। लेकिन सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे शहर की यातायात व्यवस्था एकदम चरमरा गई थी।

यहां पर लगा जाम
नामांकन कार्यालय लघु सचिवालय, सेक्टर 56 हुडा आफिस, जॉन हाल के नजदीक, सेक्टर 9 गल्र्स कॉलेज, अनाज मंडी व सेक्टर 14 हुडा कार्यालय इलाको में होने के कारण इसके आस पास की सड़को पर भारी जाम लग गया। उम्मीदवारों के सड़क पर उतरने के कारण मुख्य रूप से सेक्टर ओल्ड दिल्ली रोड, कोर्ट रोड, सोहना रोड, सिविल लाइन रोड, सेक्टर 15 रोड, झाड़सा चौक, राजीव चौक, सेक्टर 9 गल्र्स कॉलेज के नजदीक रोड, अनाज मंडी रोड, खांड़सा रोड व कई अन्य सड़को पर भारी जाम लग गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:268 उम्मीदवार और जाम